Advertisement

OMG! गिरफ्तारी से बचने आदमी ने कुत्ते को काट लिया | WORLD NEWS



अमेरिका में गिरफ्तारी से बचने के लिए एक व्यक्ति ने पुलिस के कुत्ते को काट लिया. न्यू हैम्पशायर में एक व्यक्ति ने सप्ताहांत में गिरफ्तारी से बचने के लिए कपड़ों के ढेर के नीचे छुपने का प्रयास किया. उसने इसी प्रयास में पुलिस के कुत्ते का गला पकड़ उसके सिर पर काट लिया. व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार की है. एक व्यक्ति को गोली मारे जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बॉस्कावेन स्थित एक मकान पर पहुंची थी. व्यक्ति पर गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस से भागा. इसके बाद कपड़े के ढ़ेर में जा छिपा. इसी दौरान पुलिस के कुत्ते उसे देखकर भौंकने लगे, तो उसने उन्हें काट लिया.

लेफ्टिनेंट जेसन किलारी के मुताबिक, वहां एक मामले में अपराधियों की तलाश में पुलिस पहुंची थी. पुलिस को देखते ही दो लोग वहां से भागने लगे. इसी बीच पुलिस के कुत्तों ने उनका पीछा किया और एक अपराधी की तरफ झपटे. उस अपराधी ने बचने के लिए कुत्ते को काट लिया. इसके बाद कुत्ते ने भी उसे काटा.

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ कुत्ते को काटने का मामला भी दर्ज किया गया है. न्यू हैम्पशायर में लोग हैरान हैं. वहां इंसान द्वारा कुत्ते को काटने की इससे पहले कोई घटना सामने नहीं आई है. लोगों के बीच यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं, पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर दूसरे की तलाश कर रही है.

न्यू हैंपशर केनाइन ट्रूपर्स असोसिएशन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी आदमी को गोली मार दी गई है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो 2 लोग भागने लगे. उनमें से एक शख्स ने पुलिस की टीम के साथ आई डॉगी K9 वेडा को काट लिया. जैसे ही उसने वेडा को काटा तो उसने भी उसको काट लिया.