OFFERS: फ्रीम में मिल रहा है AMAZON PRIME 1 साल के लिए

Airtel अपने पोस्टपेड और V-फाइबर ब्रॉडबैंड ग्राहकों को एयरटेल TV ऐप डाउनलोड करने पर AMAZON PRIME सर्विस का सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए मुफ्त में दे रहा है। पहले ये प्रमोशन केवल कुछ ही यूजर्स के लिए था। हालांकि अब इसे सभी वैलिड यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया गया है। इस ऑफर के बाद एयरटेल ग्राहक अमेजन की वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं का मुफ्त लाभ ले सकेंगे। ये ऑफर केवल उन एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है जो 499 रुपये या उसेस ज्यादा का मायइनफिनिटी प्लान खरीदते हैं और उन V-फाइबर ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए है जो 1 हजार रुपये या उससे ज्यादा का प्लान खरीदते हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरटेल और अमेजन के बीच ये साझेदारी केवल दिसंबर तक के लिए है। यानी जो ग्राहक अभी सर्विस को उपलब्ध कराते हैं उन्हें 12 महीने तक ऑफर का लाभ मिलेगा। यदि कोई ग्राहक अप्रैल में सर्विस लेगा उसे केवल 9 महीने का लाभ मिलेगा। जो ग्राहक नहीं जानते उन्हें बता दें अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन में मुफ्त में अमेजन वीडियो का एक्सेस मिलेगा, साथ ही अमेजन एक्सक्लूसिव डील्स पर अर्ली एक्सेस भी मिलेगा।

ऐसे पाएं एयरटेल का फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन ऑफर:
ऑफर पाने के लिए वैलिड कस्टमर्स को ऐयरटेल टीवी ऐप डाउनलोड कर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से लॉगिन करना होगा। 
लॉगिन होने के बाद यूजर्स को नीचे स्क्रोल करने पर अमेजन प्राइम का बैनर नजर आएगा। 
बैनर पर क्लिक करते ही डायलॉग बॉक्स नजर आएगा, जिसमें प्राइम सर्विस की जानकारियां होंगी। 
इसमें एक्टिवेट नाउ पर क्लिक करें। 
इसके बाद अपना अमेजन लॉगिन क्रिएट करें। 
सब कुछ वेरिफाई हो जाने के बाद ग्राहक 365 दिनों के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा पाएंगे। 
ये ऑफर उन्हीं अमेजन यूजर्स के लिए है जिनके पास पहले से ही प्राइम मेंबरशिप ना हो। यदि पहले से है तो उसे खत्म होने का इंतजार करना होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !