भाजपा नेता ने डीटीओ को पीटा, वीडियो वायरल | NATIONAL NEWS

17 January 2018

नई दिल्ली। लातेहार, झारखंड में मंगलवार को दोपहर पौने दो बजे डीसी कार्यालय के नीचे जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष राजधानी यादव ने डीटीओ एफ बारला की जम कर धुनाई कर दी। इस दौरान एसपी और डीसी ऑफिस के पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहे। पिटाई के दौरान डीटीओ जमीन पर गिर गए और उन्हें चोट भी आई है। मारपीट की सूचना के बाद भाजपा के प्रदेश सदस्य लाल कौशल नाथ शाहदेव ने आकर मामला शांत कराया। इधर डीडीसी समेत अन्य अधिकारी डीटीओ को अस्पताल ले गए। वहां उनका इलाज किया गया। WATCH Latehar: BJP leader Rajdhani Yadav slaps and argues with District transport officer over removal of a nameplate from his personal car. Yadav was later arrested. 

इधर डीटीओ के साथ मारपीट करने के आरोपी जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष राजधनी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी अनुज उरांव ने बताया कि डीटीओ द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी और मिले साक्ष्य के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद अधिकारियों ने राजधानी यादव के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने यादव की गिरफ्तारी नहीं होने पर कलमबंद हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है।

बताते हैं कि राजधानी यादव की गाड़ी डीसी कार्यालय के समीप लगी हुई थी। सरकार के निर्देश पर डीटीओ ने निजी वाहनों से नेम प्लेट उतारने अभियान शुरू किया है। इसके तहत उपाध्यक्ष के वाहन से नेम प्लेट खोला ही जा रहा था कि राजधानी यादव दौड़ते हुए आए और डीटीओ पर टूट पड़े। डीटीओ जब तक कुछ समझ पाते, यादव ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। मौके पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने बीच-बचाव नहीं किया। इधर एसपी प्रशांत आनंद ने कहा कि जो भी लोग सरकारी काम में बाधा डालने का प्रयास करेगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा। इसी के तहत राजधानी यादव को गिरफ्तार किया गया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week