भाजपा विधायक के आईपीएस पति 'गुंडों के सरदार' ? | MP NEWS

17 January 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश केडर के आईपीएस रघुवीर सिंह मीना एक बार फिर विवादों में है। उनकी पत्नी ममता मीणा भाजपा से विधायक हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे और राघौगढ़ विधानसभा से कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने उन्हे 'गुंडों का सरदार' बताया है। शब्दों के इतर जाएं तो कांग्रेस MLA JAIVARDHAN SINGH ने RAGHUVEER SINGH MEENA IPS पर राजनीति में दखल देने का आरोप लगाया है। आईपीएस रघुवीर सिंह ने भी जवाबी बयान जारी कर जयवर्धन सिंह को कोर्ट में घसीटने की बात कही है। उन्होंने जयवर्धन सिंह के बयान को बचकाना भी करार दिया है।

राघौगढ़ नगरपालिका चुनाव के मद्देनजर विधायक जयवर्धन सिंह ने चुनाव की निष्पक्षता पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा था कि विशेष सशत्र बल 26 वीं वाहिनी के कमांडेंट रघुवीर सिंह मीना 'गुंडों के सरदार हैं।' जयवर्धन सिंह ने बयान देते हुए कहा था कि, जिला प्रशासन ने रघुवीर सिंह के सामने घुटने टेक दिए हैं ,फिर चुनाव कैसे निष्पक्षता से संभव है।  कमांडेंट रघुवीर सिंह मीना चाचौड़ा से BJP MLA MAMTA MEENA के पति हैं। जयवर्धन सिंह और ममता मीना के बीच का मनमुटाव जग जाहिर है। 

रघुवीर सिंह मीना ने जयवर्धन की भाषा को असंवैधानिक करार देते हुए जयवर्धन सिंह के चरित्र पर उंगली उठाई है। कमांडेंट रघुवीर सिंह ने कहा कि वे खुद गुंडे नहीं है बल्कि उन्होंने बड़े स्तर पर गुंडों का सफाया किया है, जिसके चलते खुद तत्कालीन महामहिम डॉ एपीजे कलाम ने उन्हें वीरता पदक से सम्मानित किया था।रघुवीर सिंह मीना ने विधायक जयवर्धन सिंह के बयान को बचकाना बताते हुए न्यायालय में घसीटने का मन बना लिया। रघुवीर सिंह ने कहा कि उनके मन में जयवर्धन सिंह के प्रति कभी भी दुर्भावना नहीं रही।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week