भिंड-मुरैना के भाजपाई तो मोदी से बड़े नेता हैं: सुहास भगत | MP NEWS

Monday, January 29, 2018

अब्बास अहमद/भिंड। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रत्येक माह रेडियो पर 'मन की बात' कहते हैं, लेकिन भाजपा के नेता ही इसे नहीं सुनते। 2018 में रविवार को मन की बात का पहला प्रसारण हुआ। भाजपा के संगठन मंत्री सुहास भगत ने मोबाइल में मन की बात सुनते उज्जैन के लोगों के फोटो दिखाए। भिंड से एक भी नेता यह नहीं कह पाया कि उसने मन की बात सुनी है। इससे वे नाराज होकर बोले- भिंड-मुरैना के लोग मोदी से बड़े नेता हैं। मन की बात नहीं सुनी तो क्या फर्क पड़ेगा। भगत भिंड में भाजपा की संभागीय बैठक में आए थे। इस दौरान भिंड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह, पूर्व विधायक राकेश शुक्ला, केशव सिंह भदौरिया मौजूद रहे।

रविवार को भिंड में भाजपा की संभागीय बैठक के बाद संगठन मंत्री भगत पंडाल से उठकर नेताओं के पास आ बैठे। उन्होंने कुछ देर मोबाइल चलाया। विधायक कुशवाह को मोबाइल में उज्जैन के नेताओं की ओर से भेजे फोटो दिखाए। भिंड विधायक के साथ मेहगांव के पूर्व विधायक राकेश शुक्ला, पूर्व जिलाध्यक्ष केशव सिंह भदौरिया सहित मौजूद अन्य नेता भी फोटो देखने लगे।

फोटो देखने के दौरान किसी ने भी नहीं कहा कि उसने मन की बात सुनी है। नेताओं को यह भी नहीं पता था कि रविवार को मन की बात का प्रसारण हुआ है। तब भगत ने कहा ये फोटो उज्जैन के लोगों ने मन की बात सुनते हुए भेजे हैं। भिंड-मुरैना के तो बड़े नेता हैं। आप क्यों सुनेंगे मन की बात।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week