भाजपा ने हटाए गए संविदा कर्मचारियों को कामचोर बताया | MP NEWS

Wednesday, January 17, 2018

भोपाल। सागर जिले में मलेरिया विभाग से हटाये गये संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी ने अपनी बहन की शादी के कार्ड पर छपवाया 'हमारी भूल कमल का फूल' इस घटनाक्रम के परिप्रेक्ष्य में एक राष्ट्रीय TV NEWS चैनल ने उस परिवार का कवरेज किया साथ में भाजपा प्रवक्ता राहुल कोठारी का बयान भी लिया तो BJP SPOKESPERSON RAHUL KOTHARI ने बयान दिया है कि प्रदेश से 36 हजार संविदा कर्मचारी अधिकारियों को इसलिए हटाया गया कि SAMVIDA KARMACHARI काम नहीं करते हैं इसलिए हटाना पढ़ता है। भाजपा के इस CONTROVERSIAL STATEMENT से संविदा कर्मचारी संघ भड़क गया है एवं विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। 

भाजपा नेता राहुल कोठारी के इस बयान से प्रदेश में सभी विभागों और परियोजनाओं में कार्य करने वाले ढाई लाख संविदा कर्मचारी अधिकारी आक्रोशित हो गये हैं और वो भाजपा नेता राहुल कोठारी के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान के बंगले का घेराव करेगें और राहुल कोठारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग करेंगें। जारी बयान में कहा गया है कि भाजपा नेता राहुल कोठारी को यही नहीं मालूम की 36 हजार संविदा कर्मचारियों को क्यों निकाला है और राहुल कोठारी ने मनगंढ़त बयान दे दिया कि संविदा कर्मचारी अधिकारी काम नहीं करते हैं। बल्कि मलेरिया विभाग 773 और अन्य विभागों की परियोजनाओं से 36 हजार संविदा कर्मचारियों को सेवा से इसलिए हटाया गया है कि केन्द्र में भाजपा सरकार के आने से उन्होंने कई योजनाएं बंद कर दीं और बजट देना बंद कर दिया और कुछ योजनाओं को केन्द्र सरकार ने अन्य योजनाओं और विभागों में संविलयन कर दिया जिसकी वजह से हजारों संविदा कर्मचारियों की एक मुश्त सेवाएं समाप्त हो गई हैं और वर्षो से कार्यरत संविदा कर्मचारी अधिकारी सड़कों पर आ गये हैं और परिवार का पालना मुश्किल हो गया है। 

रही बात संविदा पर कार्य करने वाले कर्मचारियों कि सबसे अधिक संविदा कर्मचारी अधिकारी ही कार्य करते हैं और उन्हीं से जिलों और संभागों में होने वाली भाजपा की राजनैतिक रैलियों में भीड़ बुलवाई जाती है कि अपने-अपने विभागों से मैदानी क्षेत्र में कार्य करने वाली योजनाओं से जुड़े हुये लोगों की भीड़ लेकर आएं। सबसे ज्यादा पुरूस्कार भी संविदा कर्मचारियों की मेहनत की वजह से ही राज्य की भाजपा सरकार को मिले हैं और भाजपा के अपरिपक्व नेता राहुल कोठारी बिना जाने और समझे संविदा कर्मचारियों को निकालने का कारण काम नहीं करना बता रहे हैं जो कि सही नहीं है । बल्कि सबसे ज्यादा वर्तमान में संविदा कर्मचारी अधिकारी ही कार्य कर रहे हैं । जिसकी वजह से प्रदेश सरकार चल रही है ।  

म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने कहा है कि राहुल कोठारी के बयान के विरोध में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान को शिकायत कर उनके बंगले का घेराव किया जायेगा और राहुल कोठारी से माफी मंगवाई जायेगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week