सोनम ने बताया अक्षय कुमार किससे डरते हैं | BOLLYWOOD NEWS

17 January 2018

मुबंई। अक्षय कुमार के साथ पैडमैन मूवी नजर आने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर ने खुलासा किया कि AKSHAK KUMAR सबसे ज्यादा अपनी WIFE ट्विंकल खन्ना से डरते है। SONAM KAPOOR ने बताया कि वो दोनों को लंबे समय से जानती है। वे दोनों उनके अच्छे दोस्त भी है। बता दें 'PADMEN' फिल्म अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स की कहानी है। जहां उसने महिलाओं के लिए सस्ते दाम के सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था। जिसके लिए अरुणाचलम को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

फिलहाल इन दिनों सोनम पैडमैन के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। वहीं प्रमोशन के दौरान जब मीडिया ने सोनम कपूर से पीरियड्स के बारे में पूछा तो उन्होने इस मामले में खुलकर अपनी बात रखी। सोनम ने कहा कि, जब वो 15 साल की थी तब उनका पीरियड्स शुरू हुआ था। उनसे पहले उनके दोस्तों के पीरियड्स शुरू हो गए थे। 

जिसकी वजह से वो उदास रहने लगी थी, कि उनका अभी तक क्यों नहीं हुआ। जिसके बाद उन्होने इस बात को अपने पेरेंट्स से शेयर किया तब उन्हे पता चला कि उनमें कुछ समस्या है जिसकी वजह से पीरियड्स नहीं हो रहे। फिर बाद में उन्हे पीरियड्स शुरू हो गए जिससे वे बेहद खुश हुई।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week