अमित शाह ने नरोत्तम और पवैया को बुलाया, राजनीति तेज | MP NEWS

25 January 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान पर लटकी तलवारें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष AMIT SHAH ने बुधवार को मप्र के 2 मंत्री NAROTTAM MISHRA एवं JAIBHAN SINGH PAWAIYA को दिल्ली तलब किया। बताया जा रहा है कि मप्र के राजनैतिक भविष्य को लेकर दोनों से बातचीत की गई है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा पहले से ही अमित शाह के काफी नजदीकी हैं लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि इस बार RSS ने दोनों मंत्रियों के नाम भेजे थे। 

सूत्रों का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष NANDKUMAR SINGH CHOUHAN के भविष्य का फैसला करने के लिए अमित शाह ने दोनों नेताओं से बातचीत की। कहा जा रहा है कि अमित शाह अपनी टीम में भी मप्र से किसी को शामिल करने का मन बना रहे हैं। जयभान सिंह पवैया को मप्र में हिंदुत्व का चेहरा माना जाता है। 

बता दें कि पिछले दिनों एकात्म यात्रा के दौरान आंकारेश्वर में हुए भव्य आयोजन में अमित शाह नहीं आए थे जबकि सीएम शिवराज सिंह ने इस यात्रा को चुनाव के लिए काफी महत्वपूर्ण माना था। अब माना जा रहा है कि दोनों मंत्रियों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी जा सकतीं हैं। कहा यह भी जा रहा है कि अमित शाह कोलारस एवं मुंगावली के चुनावों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने शिवराज सिंह को टारगेट दिया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं कमलनाथ को हार का स्वाद चखाया जाए। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week