पढ़ें, पद्मावत रिलीज़ पर DEEPIKA के दिल की बात | BOLLYWOOD NEWS

25 January 2018

विवादों से घिरी फिल्म 'PADMAVAT' आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. करणी सेना और अन्य राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म पर रोक लगा दी गई थी. सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बावजूद राजस्थान, गोवा, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे राज्यों में फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है. रिलीज के एक दिन पहले 'पद्मावत' की लीड एक्ट्रेस DEEPIKA PADUKONE मुंबई में आयोजित इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2018 के रेड कारपेट पर बनारसी साड़ी लुक में उतरीं. मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका काफी इमोशनल हो गईं. 

विवादों से घिरी फिल्म के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा, "हर चीज का वक्त आता है. फिल्म के बारे में हर तरफ बात हो रही है. लोगों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिले हैं, जो कि काबिल ए तारीफ है. मैं इस वक्त बहुत इमोशन और उत्साहित हूं. कई विवाद झेलने के बाद फिल्म रिलीज हो पाई है इसलिए अब जश्न मनाने का समय आ गया है। फिल्म के बिज़नस को लेकर दीपिका ने कहा कि उन्हें यकीन है कि 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा, और लोगों से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी। 

वहीँ रणवीर ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मुझे अपने परफ़ॉर्मेंस पर मिली प्रतिक्रिया से खुशी हो रही है। आप सभी की प्रशंसा के लिए मैं तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं। संजय सर ने मुझे एक ऐसे किरदार निभाने का गिफ्ट दिया जिसे मैं ताउम्र नहीं भूल सकता हूं। सर,आज बतौर कलाकार मैं जो कुछ भी हूं उसके पीछे आप ही हैं। सर आई लव यू।' 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week