ताश खेल रहे भाजपा सांसद और करणी सेना के नेता का फोटो वायरल | MP NEWS

Tuesday, January 9, 2018

भोपाल। अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले उज्जैन के सांसद चिंतामणि मालवीय इस बार खुद विवादों में घिर गए हैं। उनका ताश खेलते हुए फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। कांग्रेस के एक नेता ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सांसद जुआ खेल रहे है। इस फोटो में श्री राजपूत करणी सेना के नेता शिवप्रताप सिंह भी दिखाई दे रहे हैं।  युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हेमंत सिंह चौहान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट किया है। फोटो में सांसद मालवीय जुआ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके साथ राजपूत करणी सेना के नेता शिवप्रताप सिंह बैठे हुए हैं।

दरअसल, युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं हाल ही में हुए गुजरात चुनाव के प्रभारी हेमंतसिंह चौहान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट किया है, जिसमें उज्जैन के सांसद डॉ. चिंतामणि मालवीय कुछ भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ ताश खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फेसबुक पर शेयर किए गए फोटो में सांसद मालवीय के हाथों में ताश के पत्ते दिख रहे हैं। मालवीय के साथ बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिर पर नरेन्द्र मोदी, कमल निशान की टोपियां पहन रखी है। वहीं फोटो में एक बच्चा हाथ में भाजपा का झंडा लिए खड़ा है।

खास बात यह है कि पद्मावती फिल्म का विरोध कर चर्चा में आई श्री राजपूत करणी सेना के नेता शिवप्रतापसिंह भी फोटो में सांसद मालवीय के पास बैठे हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह फोटो लोकसभा चुनाव 2014 का है और चुनाव प्रचार के दौरान किसी गांव में लिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week