महंगी चीजें खरीदने की शौकीन नीता अंबानी, IPL में एक खिलाड़ी नहीं खरीद पाईं | SPORTS NEWS

31 January 2018

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की कई पहचान हैं। वो स्कूल टीचर रहीं हैं और अब भी बच्चों की शिक्षा के लिए काम करतीं हैं परंतु एक और बात की​ लिए वो जानी जातीं हैं। कहते हैं नीता अंबानी दुनिया की सबसे महंगी ड्रेस और गैजेंट्स यूज करतीं हैं। 5000 करोड़ के बंगले में रहने वाली नीता अंबानी को महंगी चीजों का काफी शौक है परंतु इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के लिए वो एक ऐसा खिलाड़ी नहीं खरीद पाईं, जिसके लिए उन्हे अफसोस है। 

27 और 28 जनवरी को बेंगलुरु में ऑक्शन हुए। यहां मुंबई इंडियन्स टीम की मालकिन नीता अंबानी बेटे आकाश के साथ मौजूद थीं। ऑक्शन में सबसे पहले खिलाड़ी के रूप में मुंबई ने कीरन पोलार्ड को खरीदा। उनके लिए 5.4 करोड़ की बोली लगी थी। वहीं, 10 साल से मुंबई के लिए खेल रहे स्टार स्पिनर हरभजन सिंह अब इस टीम में नहीं हैं। ऑक्शन खत्म होने के बाद नीता अंबानी ने कहा कि उन्हें हरभजन को नहीं खरीद पाने का अफसोस रहेगा। 

ऑक्शन के बाद नीता अंबानी ने कहा, 'मैं ये नहीं कहूंगी कि मुझे किसी X या Y खिलाड़ी के टीम में नहीं होने का अफसोस है, लेकिन हां हरभजन सिंह का टीम में नहीं होना निराशाजनक है। इसका अफसोस रहेगा।' नीता अंबानी के बेटे आकाश का भी कुछ ऐसा ही मानना है। वो ऑक्शन में मौजूद थे।

गौरतलब है कि हरभजन ने मुंबई के लिए 10 सालों में 127 विकेट विकेट लिए हैं। ऑक्शन से पहले टीम ने रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या को रिटेन किया था। ऐसे में साफ था कि राइट टू मैच में वो कीरन पोलार्ड और क्रुणाल पंड्या को टीम में शामिल करेगी।

अब धोनी के साथ खेलेंगे भज्जी
अब आईपीएल के 11वें सीजन में हरभजन सिंह एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलते नजर आएँगे। हरभजन को चेन्नई ने उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए में ही खरीदा है। हालांकि, पिछले सीजन में भी मुंबई ने हरभजन को कई मैचों में मौके नहीं दिए थे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week