बहादुर बेटी ने बदमाश सिपाही को ऐसा सबक सिखाया... | INDORE CRIME NEWS

Sunday, January 14, 2018

इंदौर। इंदौर में एक COLLEGE GIRL ने शराब के नशे में धुत होकर महिलाओं को देखते ही अश्लील कमेंट्स कर रहे मप्र पुलिस के एक आरक्षक को ऐसा सबक सिखाया कि आज के बाद वह सिपाही फिर कभी ऐसा नहीं करेगा और यदि करेगा तो नौकरी से हाथ धो बैठेगा। फिलहाल बदमाश सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। विभागीय जांच शुरू हो गई है। यदि छात्रा ने उसे माफ नहीं किया तो उसकी सेवाएं समाप्त हो जाएंगी। 

अग्रसेन चौराहा निवासी छात्रा शुक्रवार शाम करीब 6 बजे दोपहिया वाहन से छावनी आ रही थी। चौराहे पर जाम से उसकी गाड़ी रुक गई। छात्रा का आरोप है कि वहां तैनात सिपाही प्रतापसिंह ने अश्लील कमेंट्स किए। कुछ देर बाद वह सिपाही के पास पहुंची और कहा 'तुम्हें लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात किया है तो सिपाही अभद्रता करने लगा। विवाद की स्थिति देख एक दुकान संचालक और दो छात्र भी आ गए। कुछ देर बाद वहां पहुंचे एक पुलिस अधिकारी को सिपाही के मुंह से शराब की बदबू आने पर उन्होंने फटकार लगाई और एक चांटा भी मार दिया। छात्रा ने सिपाही का फोटो खींचा और डीआईजी को वाट्सएप कर दिया। डीआईजी ने शनिवार को सिपाही को सस्पेंड कर दिया।

मैं विरोध नहीं करती तो किसी और को भी छेड़ता
कॉलेज छात्रा ने बताया कि मैं सील बनवाने के लिए छावनी जा रही थी। सिपाही शराब के नशे में था। उसने अपशब्दों का प्रयोग किया तो मैं घबरा गई। बाद में मुझे खयाल आया कि इसका विरोध नहीं किया तो सिपाही किसी और के साथ अश्लील हरकत करेगा। मैं उसे समझाने के लिए गई थी। वह मुझे धमकाने लगा। कुछ अन्य लोगों ने भी सिपाही को फटकार लगाई। इस दौरान मैंने उसका फोटो खींच लिया। उससे कहा मैं तुम्हारा फोटो वायरल करूंगी। इस बीच पुलिस अधिकारी भी वहां आ गए। उन्होंने सिपाही को चांटा मारा तो वह भाग गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week