मेरा पति साड़ी और मंगलसूत्र पहनता है, बिंदी लगाता है, उसे समझाओ साहब | GWALIOR MP NEWS

मध्य प्रदेश में ग्वालियर के थाटीपुर थाने में अजीबो-गरीब शिकायत आई है। दरअसल एक विवाहिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति महिलाओं की तरह हरकत करने लगा है। वो साड़ी और मंगलसूत्र पहनता है। बिंदी लगाता है। महिलाओं की तरह डांस करता है। कुल मिलाकर पुरुष होेते हुए भी महिलाओं जैसा जीवन बिता रहा है। पुलिस ने मामले को कॉउंसलिंग के लिए महिला सेल के पास भेजा है।

विवाहिता ने शिकायत की है कि उसकी शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे हुए। पहले बच्चे के जन्म के बाद तो सब ठीक था, लेकिन दूसरे बच्चे के जन्म के समय पति महिलाओं की तरह लिबास पहनकर रहने लगा। पति साड़ी पहनता है, मंगलसूत्र भी गले मे पहनता है और महिलाओ जैसी ही जिन्दगी जीने लगा है। सालभर पहले नाराज होकर पत्नी मायके चली गई। कुछ महीनों बाद पत्नी वापस दोबारा वापस लौटी, लेकिन पति का रवैया नही बदला, तो पत्नी थाने पहुंच गई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले को महिला काउंसिंग सेल के पास भेज दिया। जिस पर पति पत्नी की काउंसलिंग की गई तो पता चला कि पति इस तरह का वेश बनाकर शहर मे कुछ किन्नरो के साथ काम करता है। खास बात यह है कि पति घर से पुरुष के रूप मे निकलता था और पुरुष के रूप मे आता था लेकिन बाहर निकलकर वो महिलाओ वाले कपड़े पहनकर श्रृंगार कर लेता था। 

पत्नी को उस समय पता लगा जब पति घर मे भी महिलाओ जैसी हरकत करने लगा और साड़ी पहनकर डांस करने लगता था जिसपर उसने शिकायत की है। इस अजीबो गरीब मामले मे पुलिस और काउंसलिंग की टीम प्रयास कर रहे है कि पति अपने वास्तविक जीवन मे लौट आए। जिससे एक घर को बचाया जा सके।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !