डाकुओं ने DIAL 100 से किया युवती का अपहरण, पुलिस पार्टी को बंधक बनाया | NATIONAL CRIME NEWS

28 January 2018

सन्दीप विश्वकर्मा/पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। एक गिरोह ने पहले डॉयल 100 को मदद के लिए बुलाया फिर पुलिस पार्टी को बंधक बनाया और उनकी वर्दी पहनकर खुद डायल 100 लेकर चले गए। वहां से एक लड़की को किडनैप किया, पुलिस पार्टी को उसका वाहन व वर्दी वापस की और फरार हो गए। घटना प्रकाश में आते ही पूरा पुलिस महकमा इलाके में उतार दिया गया है। 

अपहृत हुई युवती का नाम नीरजल पटेल पिता राजकुमार पटेल निवासी बमराह उम्र 18 बताई गई है। युवती के पिता किसान हैं। युवती सागर में पढ़ाई कर रही थी। घटना अमानगंज जिला पन्ना की है। रात करीब 11 बजे राजू नाम के किसी व्यक्ति ने डॉयल 100 को कॉल करके मदद मांगी। कंट्रोल रूम के निर्देश पर चालक शराफत, हेडकांस्टेबल प्रकाश मंडल एवं सुभाष दुबे बताए गए ठिकाने पर पहुंचे तो वहां गिरोह ने उन्हे गनपाइंट पर ले लिया और पुलिस पार्टी को बंधक बना डाला। 

डकैतों ने पुलिस पार्टी की वर्दियां उतरवाईं और खुद पहन लीं, फिर डायल 100 वाहन लेकर बमुराह गांव पहुंचे। यहां सीधे युवती के घर पर दस्तक दी एवं परिवारजनों को बताया कि युवती को थाने बुलाया गया है। इस तरह उन्होंने बड़ी ही आसानी से युवती का अपहरण कर लिया। ग्रामीण समझते रहे कि युवती को पुलिस ले गई है। वो उसे पुलिस से मुक्त कराने के लिए एकजुट हो रहे थे। 

युवती को किडनैप करने के बाद डकैत गिरोह वापस उस ठिकाने पर आया जहां पुलिस पार्टी को बंधक बनाया था। यहां डकैतों ने पुलिस कर्मचारियों को उनकी वर्दी वापस कीं एवं वाहन भी सुपुर्द किया। लड़की को एक कार में बिठाया और आसानी से फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक युवती एवं गिरोह का पता नहीं चल पाया था। पुलिस का कहना है कि एक संदिग्ध का पता चला है। उसका नाम देवराज सिंह निवासी हिनौता बताया गया है। कहा जा रहा है कि देवराज सिंह के खिलाफ हत्या के 2 मामले दर्ज है। 

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह किडनैपिंग फिरौती के लिए की गई है या इसके पीछे कोई दूसरा कारण है।  एसपी रियाज ईकबाल और डीआईजी अनिल महेश्वरी मौके पर पहुंच गए हैं। पूरी फोर्स को आसपास के इलाकों में सर्चिंग के लिए उतार दिया गया है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week