घर में प्रेमी के साथ अर्धनग्न थी युवती, पिता ने देखा तो...| CRIME NEWS

Tuesday, January 9, 2018

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-27 के अट्टा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवती अपने ही घर में अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी। उसके पिता ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। पिता ने आपत्ति जताई तो युवती का प्रेमी हमलावर हो गया और दोनों ने मिलकर पिता को धक्का दे दिया। पिता सीढ़ियों से नीचे गिरे, गंभीर रूप से घायल हुए और अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर युवती को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-27 के अट्टा में रहने वाले एक पिता ने रविवार की सुबह 4 बजे अपने घर में किसी अजनबी की आवाज सुनी। उसने बेटी की कमरे में जाकर देखा, तो सन्न रह गया। उसकी बेटी अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति थी। पिता ने उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पिता ने आपत्ति उठाई तो बेटी का प्रेमी हमलावर हो गया। बेटी और उसके प्रेमी ने पिता को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया। सीढियों से गिरने की वजह से पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमी भी फरार हो गया। पिता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मां ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार प्रेमी की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर सोमवार दोपहर पूजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इससे पहले पूछताछ के दौरान पूजा से उसके प्रेमी धर्मेंद्र के बारे में जानकारी मांगी गई, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। आरोपी की तलाश हो रही है।

पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र और पूजा के बीच में एक साल से करीबी संबंध थे। इस बारे में घरवालों को शक भी हो गया था। आए दिन पूजा और धर्मेंद्र घर में ही एक-दूसरे मिला करते थे। वारदात की सुबह पिता विश्वनाथ शाहू ने धर्मेंद्र की आवाज सुनकर उसे पकड़ लिया तो बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उन्हें धक्का दे दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week