आयकर अधिकारी के इंजीनियर भाई ने भांजी के साथ की गंदी हरकतें | CRIME NEWS

Thursday, January 11, 2018

इंदौर। इंदौर के एक इंजीनियर प्रमोद जैन पर अपनी ही भांजी का रेप की कोशिश का आरोप लगा है। युवती ने बताया कि वो अपने भाई के साथ इंजीनियर मामा के यहां मिलने के लिए गई थी तभी मौका पाकर इंजीनियर मामा ने उसके साथ गंदी हरकतें की और बलात्कार करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि आरोपी इंजीनियर का बड़ा भाई आयकर अधिकारी है। 

पुलिस के मुताबिक तिलकनगर दादावाड़ी में रहने वाले इंजीनियर के खिलाफ रिश्ते में भांजी लगने वाली 30 वर्षीय युवती ने शिकायत की है। पीड़िता यूपी की रहने वाली है। यहां खंडवा रोड इलाके में रहकर कम्प्यूटर की कोचिंग कर रही है। पीड़िता का भाई शहर मिलने पहुंचा। वह 28 दिसंबर को प्रमोद जैन के घर आया था। पीड़िता भी भाई से मिलने के लिए जैन के घर पहुंची थी। दोनों भाई-बहन जैन के घर में ही रुके थे। 

30 दिसंबर की शाम जैन की पत्नी घर के बाहर गार्डन में टहलने चली गई। पीड़िता कमरे में अकेले थी तब जैन ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। शोर मचाने की कोशिश की तो वह धमकाकर दूसरे कमरे में चला गया। घर जाने के बाद पीड़िता ने भाई को घटना बताई और मंगलवार को तिलकनगर थाने में शिकायत की। जांच में पता चला कि जैन का बड़ा भाई भोपाल में आयकर अधिकारी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week