पुलिस ने घायलों को ले जाने से मना किया, बोले गाड़ी गंदी हो जाएगी, मौत | CRIME NEWS

नई दिल्ली। UTTAR PRADESH POLICE ने सड़क पर तड़प रहे 2 घायलों (INJURDS) को इसलिए ले जाने से इंकार कर दिया क्योंकि यदि घायलों को गाड़ी में ले जाया गया तो गाड़ी गंदी हो जाएगी। दोनों घायलों ने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। अब इस घटना का VIDEO भी वायरल हो गया है। SAHARANPUR पुलिस की संवेदनशीलता पर सवाल उठ रहे हैं। मामला संज्ञान में आने पर प्रभारी SSP प्रबल प्रताप सिंह ने यूपी DIAL 100 मे तैनात दारोगा इंद्रपाल सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। प्रभारी एसएसपी का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।  

यह है घटनाक्रम
घटना रात 11.40 बजे की है। शहर कोतवाली अंतर्गत नुमाइश कैंप सेतिया विहार के रहने वाले अर्पित खुराना (16) पुत्र राकेश खुराना व सन्नी गुप्ता (17) पुत्र प्रवीण गुप्ता शहर के JV JAIN INTER COLLEGE में 10वीं के STUDENT थे। गुरुवार रात करीब 11.40 पर दोनों पल्सर बाइक से घूमने निकले थे। इस दौरान इनकी बाइक अनियंत्रित होकर एक खंभे से जा टकराई और दोनों किशोर नाली में गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आसपास के लोगों ने इन्हें नाली से बाहर निकाला। पास में ही यूपी 100 की गाड़ी खड़ी थी। लोगों ने यूपी 100 पर तैनात पुलिसवालों से घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने की गुहार की। पुलिसवाले मौके पर तो आए, लेकिन उन्हें गाड़ी में ले जाने से साफ मना कर दिया। कारण बताया कि उनकी गाड़ी खून से गंदी हो जाएगी। लोगों ने बहुत विनती की मगर वे नहीं पिघले।

लोगो ने दारोगा के पैर भी पकड़े, मगर दारोगा का दिल नही पसीजा। कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे टेंपो में दोनों युवकों को डालकर जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी गई थी। यूपी 100 के पुलिसकर्मियों की इस करतूत को किसी ने मोबाइल मे कैद कर लिया था। शुक्रवार सुबह यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हडकंप मच गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !