वीआईपी इन्क्लेव में बनतीं थीं हाईप्रोफाइल लड़कियों की पोर्न फिल्म | CRIME NEWS

26 January 2018

पटना। वह राजधानी PATNA के पॉश इलाके में स्थित एक इन्क्लेव था. उस बिल्डिंग के एक फ्लैट में रोशनी रंगीन थी. चारों ओर रंगीन पर्दे लगे थे और चारों ओर नशीला शमां होता था. फ्लैट में हो रहा था PORN FILM SHOOTING का निर्माण. रोजाना नये-नये चेहरे उस फ्लैट में पहुंचते थे, फिर शुरू होता था सौदा और उसके बाद शुरू हो जाता था घिनौना खेल, जिसके बारे में जानकर इलाके के लोग सकते में हैं. जी हां, राजधानी पटना में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. जानकारी के मुताबिक यह सारा गंदा खेल शहर के राजीव नगर थाना अंतर्गत आशियाना मोड़ स्थित वन बिहार कॉलोनी के संकल्प इन्क्लेव में चलता था. जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दी, उसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर वहां से एक सेक्स वर्कर सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि छापेमारी के बाद पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी मिली है. हालांकि पुलिस उसकी पुष्टि नहीं कर रही है लेकिन स्थानीय लोगों की मानें, तो वहां से पुलिस भारी मात्रा में सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवाईयां और सीडी के अलावा वीडियो फिल्म निर्माण से संबंधित सामग्री मिली है. सूत्रों के मुताबिक वहां दिन-रात नशे में धुत लड़के और जवान लड़कियों के आने का सिलसिला जारी रहता था. देर रात तक लड़कियां मेकअप में लदकर वहां पहुंचती थीं और बाद में लड़खड़ाते हुए वहां से निकलती थीं. फ्लैट नंबर 103 में काफी दिनों से सेक्स रैकेट के माफियाओं का आना-जाना लगा हुआ था. उस बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को पहले से शक था कि कुछ न कुछ गड़बड़ चल रहा है, लेकिन डर के मारे कोई बोलने को तैयार नहीं था. 

बिल्डिंग में रहने वाले लोग उस समय चौकस हो गये, जब बुधवार को एक बड़ी गाड़ी से उतरकर दो युवकों को फ्लैट में जाते देखा, उसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब फ्लैट में कदम रखा, तो उसके होश उड़ गये. फ्लैट में सेक्स रैकेट से जुड़े  और ऐशो-आराम की सारी सामग्री मौजूद थी. शाही ठाट में दोनों युवक नशा कर रहे थे और साथ में खड़ी युवती भी नशे में थी. बाद में पुलिस ने फ्लैट की तलाशी ली और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये.  बरामद सामान यह साफ-साफ दर्शा रहे हैं कि वहां ब्लू फिल्मों का निर्माण चलता था और उसके पात्र भी विभिन्न शहरों की लड़कियों के साथ कुछ सेक्स रैकेट माफिया होते थे. 

सूत्रों की मानें, तो फ्लैट काफी दिनों से किराये पर लिया गया था और अनजान चेहरे रोजाना वहां आते थे. फ्लैट में फिल्म निर्माण का काम चलता था और बड़ी-बड़ी गाड़ियों में रसूखदारों के आने का सिलसिला जारी था. लड़कियां जब भी आती थीं, वह नशे की हालत में होती थीं. प्रशासन ने मीडिया के सामने यह खुलासा किया है कि मामले की जांच की जा रही है और नशे की हालत में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week