अब गुजरात में मंत्री की CAR पर आदिवासियों ने किया पथराव | NATIONAL NEWS

Sunday, January 14, 2018

नई दिल्ली। अभी बिहार में CM नीतीश कुमार के काफिले पर ग्रामीण और महिलाओं के पथराव का मामला सुर्खियों से गायब नहीं हो पाया था कि GUJARAT में BJP सरकार के मंत्री की कार पर आदिवासियों ने पथराव कर दिया। सभा में मंत्री के सामने इतनी तेज नारेबाजी की गई कि GANPAT VASAVA, MINISTER को मंच छोड़कर जाना पड़ा। चौंकाने वाली बात तो यह है कि जो मंत्री आदिवासियों के गुस्से का शिकार हुआ, वो खुद को आदिवासी नेता (TRIBAL LEADER) बताते हैं और इसी के चलते मंत्री बनाए गए हैं। 

घटना नर्मदा के राजपिपला में आदिवासी सम्मेलन स्थल की है। यहां मुख्य अतिथि गुजरात सरकार के वन और पर्यावरण मंत्री गनपत वसावा थे। आदिवासियों ने ना सिर्फ गनपत वसावा के खिलाफ नारेबाजी की, बल्कि उनकी गाड़ी पर जमकर पत्थर भी बरसाए। बता दें कि गनपत वसावा को आदिवासी नेता के तौर पर जाना जाता है। नारेबाजी होने के चलते मंत्री जी कार्यक्रम का मंच छोड़कर जाना पड़ा। 

इसलिए नाराज है आदिवासी समाज
गुजरात सरकार बरडा जाति के लोगों को आदिवासी समाज में शामिल कर रही है और इसी वजह से आदिवासी लोग गुजरात की बीजेपी सरकार से खफा हैं। इसी गुस्से को प्रदर्शित करते हुए आदिवासियों ने गनपत वसावा के खिलाफ हल्ला बोल दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week