अमिताभ के साथ नहीं रहना चाहतीं एश्वर्या! | BOLLYWOOD NEWS

Wednesday, January 10, 2018

AISHWARYA RAI और BACHCHAN FAMILY इन दिनों पारिवारिक मामलों को लेकर काफी सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि एश्वर्या राय अब AMITABH BACHCHAN के साथ उनके बंगले में रहना नहीं चाहतीं। वो अपने उस शानदार APARTMENT में शिफ्ट होना चाहतीं हैं जो उन्होंने 2015 में खरीदा था। बच्चन परिवार के नजदीकी लोगों का कहना है कि ABHISHEK BACHCHAN इसके लिए कभी तैयार नहीं होंगे। उन्होंने KARISHMA KAPOOR के साथ अपना रिश्ता इसीलिए तोड़ दिया था क्योंकि करिश्मा अलग रहना चाहतीं थीं, लेकिन परिवार है। विचार और शर्तें भी बदलती रहतीं हैं। फिलहाल इस संदर्भ में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, इसलिए इसे अफवाह ही मान लेना ठीक है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि फिलहाल अभि‍षेक बच्चन अपने परिवार को छोड़कर कहीं शि‍फ्ट नहीं होने वाले हैं। जलसा को छोड़ने की खबरे बेबुनियाद हैं। इसकी एक बड़ी वजह भी है। बड़ी वजह ये है कि अभि‍षेक बच्चन कभी भी अपने माता पिता को नहीं छोड़ सकते और करिश्मा के साथ भी उनकी सगाई टूटने की यही वजह बताई गई थी।

इस बात की खूब चर्चा भी रही थी कि करिश्मा चाहती थीं कि अभि‍षेक और वो शादी के बाद परिवार से अलग अपार्टमेंट में रहें जो कि अभि‍षेक को बिलकुल नागवार था। लग्जरी अपार्टमेंट में श‍िफ्ट होने से ज्यादा तवज्जो अभि‍षेक और एेश्वर्या परिवार के साथ को देते हैं। शायद इसलिए  मुंबई में खरीदे गए 21 करोड़ के नए अपार्टमेंट की बजाय ये जोड़ी जलसा में रहने को लेकर ज्यादा खुश है।

बता दें इस कपल का 21 करोड़ का मुंबई स्थि‍त ये लग्जरी अपार्टमेंट 5,500 वर्ग फुट में फैला है। इस अपार्टमेंट को ऐश और अभि‍षेक ने साल 2015 में खरीदा था। ऐश और अभि‍षेक ने अपने इस आलीशान अपार्टमेंट के लिए 38,000 रुपये प्रति स्क्वायर फीट अदा किए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week