मप्र के सरकारी कार्यक्रम में BJP पूर्व मंत्री ने की पाकिस्तान की तारीफ | NATIONAL NEWS

Wednesday, January 10, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं विधायक सरताज सिंह ने मध्यप्रदेश शासन के सरकारी कार्यक्रम में पाकिस्तान की खुलकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भारत में किसान रोज आत्महत्याएं कर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान में ऐसा नहीं होता क्योंकि वहां की सरकार अच्छी है। सरताज सिंह मध्य प्रदेश के इटारसी कृषि उपज मंडी में भावान्तर योजना के अंतर्गत कार्यक्रम मे मंच से किसानों को संबोधित कर रहे थे। 

पूर्व मंत्री सरताज सिह ने भारत में किसानों की आत्महत्या पर चिंता जाहिर करते हुए कहा की पाकिस्तान में फसलों का समर्थन मूल्य अधिक है। इसलिए वहां किसान कभी आत्महत्या नहीं करता है। पाकिस्तान जैसा देश यह कर सकता है हम क्यों नहीं। पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने कहा कि 70 साल के बाद भी देश मे किसान गरीब हैं, खेती में लागत लगती है। पैसा होगा तो किसान लगाएगा और सरकार देगी तो लगाएगा।

यही नहीं, पाकिस्तान से तुलना करते हुए पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने कहा कि कभी खबर पढ़ी है कि पाकिस्तान में किसान ने आत्महत्या की। ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि वहां समर्थन मूल्य ज्यादा है। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीताशरण शर्मा जिला पंचायत अध्यक्ष कौशल पटेल कलेक्टर अविनाश लवानिया सहित भाजपा नेता एवं किसान मौजूद रहे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week