मप्र: BJP के सांसद-विधायक भिड़े, गालियां दीं, हाथ उठाया, समर्थकों में मारपीट | MP NEWS

17 January 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधान सभा चुनाव होने हैं। सत्ता और संगठन में एकजुटता रहे इसके लिए कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। सत्ता और संगठन की एकता प्रदर्शित करके एक विशेष प्रकार का वोटबैंक हथियाने के लिए एकात्म यात्रा का आयोजन किया है लेकिन भाजपा के नेता ही आपस में भिड़ रहे हैं। आगर मालवा जिले में बुधवार (17 जनवरी) को देवास-शाजापुर के बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल और आगरमालवा के बीजेपी विधायक गोपाल परमार आपस में ही उलझ गए। MadhyaPradesh BJP MLA Manohar Untwal & BJP MP Gopal Parmar in Malwa's Agar fell into spat during party's "Ekatam Yatra" earlier today 

बुधवार को ही एकात्म यात्रा आगर पहुंची थी लेकिन इसके ध्वज को लेकर दोनों नेताओं में भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को गालियां दीं और धक्का-मुक्की की। नेता जी को भिड़ते देख उनके समर्थक भी आपस में उलझ गए। समर्थकों के बीच जमकर लात-घूसे चले और मारपीट हुई। करीब 15 मिनट तक वहां अफरा तफरी मची रही।

हंगामा बढ़ता देख पुलिस और पार्टी के वरिष्ठ नेता आगे आए और मामले को शांत कराया। मामला खत्म होने के बाद अब सांसद-विधायक एक-दूसरे पर मंत्री बनने, चुनाव लड़ने और मारपीट, गाली-गलौच के आरोप लगा रहे हैं। इस विवाद को देखते हुए ध्वज को यात्रा में लेकर चलने के बजाय रथ में रखना पड़ा।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week