विश्वास सारंग की तिरंगा यात्रा में चले लात-घूंसे, महिलाओं को भी पीटा | BHOPAL MP NEWS

25 January 2018

भोपाल। BJP में अपनी धाक जमाने के लिए सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग (VISHWAS SARANG MINISTER) ने अपनी विधानसभा में तिरंगा यात्रा (TIRANGA YATRA) का आयोजन किया। ऐलान किया था कि यह यात्रा देशभक्ति का जज्बा जगाने के लिए निकाली जा रही है परंतु यात्रा में कुछ और ही हो गया। सारंग समर्थक आपसे में भिड़ गए। जमकर लात-घूंसे चले, एक दूसरे को घसीटा। आधा घंटे तक मारपीट चलती रही। इस दौरान महिलाओं को भी पीटा गया। मंत्री सारंग उपद्रव (VIOLENCE) को शांत कराने में नाकाम रहे। पुलिस ने मोर्चा संभाला। 

जानकारी के अनुसार, देशभक्ति का जज्बा जगाने और लोगों को जागरूक करने के लिए तिरंगा यात्रा निकाली थी। यात्रा के दौरान मंत्री विश्वास सारंग के समर्थक पुरानी रंजिश को लेकर आपस में भिड़ गए और उनके बीच जूतम पैजार हो गई। समर्थक एक-दूसरे को पटक-पटककर मारते रहे। इस बीच पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

सारंग की टीशर्ट पहनकर महिला को भी पीटा
मारपीट इतनी उग्र हो गई कि लोगों ने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा, बीच में आई महिलाओं पर भी हमला किया गया। मंत्री विश्वास सारंग के समर्थक उनकी नाम और फोटो लगी टी-शर्ट पहने हुए थे। वह खुलेआम एक-दूसरे को घसीटकर मारपीट करते रहे। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->