Loading...

ADITYA BIRLA GROUP की महिला अधिकारी के रेप की कोशिश

बरेली। उत्तर प्रदेश के AMAYA HOTEL BAREILLY में एक महिला अधिकारी ने FIR दर्ज कराई है कि होटल के वेटर ने उसका रेप करने की कोशिश की। कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में रुकी आदित्य बिडला ग्रुप की एक महिला अधिकारी के कमरे में वेटर आया। आरोप है कि रात करीब 11 बजे वेटर युवती के साथ अश्लील हरकतें करने लगा और उसका रेप करने की कोशिश की। क्षेत्राधिकारी शहर पुलिस कुलदीप कुमार ने बताया कि युवती की शिकायत पर छेड़छाड़ के आरोपी वेटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जांच में सामने आया है कि होटल मालिक संजय गुप्ता ने होटल के कर्मचारी का सत्यापन नहीं कराया था। इस सम्बंध में होटल मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। नगर पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि लखनऊ की रहने वाली महिला अधिकारी ने कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को बताया है कि वो कंपनी के काम से बरेली आई थी। वे सिविल लाइन्स के अमाया होटल में रुकी थी। 

मंगलवार की रात को वेटर रविकुमार महिला अधिकारी के कमरे में खाना देने आया और जब वह बर्तन लेने रात 11 बजे आया तब वेटर ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसने युवती को पकड़ कर अभद्रता की। युवती ने शोर मचा दिया और होटल का स्टाफ मौके पर आ गया।