मोदी योगी का फेन, ABVP का कार्यकर्ता, प्यार में हुआ नाकाम तो फांसी पर झूल गया | MP NEWS

Tuesday, January 30, 2018

इंदौर। मध्य प्रदेश में उज्जैन के देसाईनगर में रहने वाला युवक विनय अखंड इंदौर के निजी कालेज से बी.कॉम फर्स्ट ईयर का छात्र था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का फेन था। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का कार्यकर्ता भी था। देश में भगवा राज की कल्पना करता था और कविताएं भी लिखा करता था परंतु इतना कमजोेर निकला कि प्यार में मिली नाकामी सहन नहीं कर पाया और फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखकर फांसी पर झूल गया। 

मरने से 15 मिनट पहले युवक ने वाट्सएप और फेसबुक पर एक लड़की के नाम पोस्ट लिखी। इसमें उसने जान देने का जिक्र किया था। उसकी फेसबुक प्रोफाइल उसे पागल प्रेमी नहीं बताती बल्कि प्रोफाइल से पता चलता है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का फेन था। उसने खुद को एबीवीपी का कार्यकर्ता भी बताया है जो भारत में भगवा राज के लिए संघर्ष कर रहा है। 

खुदकुशी करने वाला युवक 22 वर्षीय विनय अखंड है, जो इंदौर के निजी कालेज से बी.कॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा था विनय के पिता की वेल्डिंग की दुकान है। मां एक फैक्ट्री में काम करती है, विनय इनका इकलौता बेटा था। विनय ने खुदकुशी से पहले वाट्सएप पर लड़की को यह मैसेज भी पोस्ट किया था कि मैं मरने जा रहा हूं। विनय ने आत्महत्या से 15 मिनिट पहले फेसबुक पर एक पोस्ट किया था की मैं मर जाऊं तो मेरा दिल निकालकर उसे दे देना, मैं नहीं चाहता कि मेरे मरने के बाद वो खेलना छोड़ दे। 

विनय ने जब सुसाइड किया उस वक्त घर पर कोई नहीं था। घटना का पता तब चला जब स्कूल से छोटी बहन तनिष्का घर पहुंची तो पीछे का कमरा बंद था। जब भाई ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने आसपास के लोगों को बताया। लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो विनय फंदे पर लटका था। घर वालों ने फंदा काटकर उसे नीचे उतारा, परिजनों का कहना है कि विनय इंदौर में रह कर पढाई कर रहा था और उसके मोबईल से पता चला कि वह किसी लड़की के संपर्क में था। इस मामले में माधव नगर पुलिस ने मृतक युवक विनय का मोबाईल जब्त किया है और पूरे मामले की जाँच कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week