लड़की को वीडियो कॉल कर दिखाई लाइव सुसाइड | CRIME NEWS

Tuesday, January 30, 2018

पटना। पिछले कुछ समय में फेसबुक पर लाइव सुसाइड के कई मामले सामने आए हैं लेकिन बिहार में एक युवक इससे आगे निकल गया। युवक ने पहले प्रेमिका को वीडियो कॉल किया और इसके बाद उसके सामने ही खुद को गोली मार ली। खबरों के अनुसार बेउर जेल के साईचक मुहल्ले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका से बात करते हुए पिस्तौल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। अपनी प्रेमिका के सामने युवक ने पिस्तौल से अपना लाइव डेथ दिखाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक बेउर थाना अंतर्गत साईंचक भट्ठा में रहने वाले संजय राय का पुत्र बंटी उर्फ आभास कुमार का शव उसके कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला है। उसके हाथ में पिस्टल और बगल में एक मैगजीन भी बरामद की गई है और साथ ही युवक के हाथ में मोबाइल भी मिला है।

पुलिस के मुताबिक युवक अपनी आत्महत्या के वक्त प्रेमिका से वीडियो चैटिंग कर रहा था। उसी दौरान मैसेज भी कर रहा था और जिसमें वह प्रेमिका से अपने आप को गोली मारने की बात कर रहा था।

प्रेमिका ने बातचीत के दौरान उसके हाथों में रखे पिस्टल से मैगजीन निकलवा दिया था, लेकिन पिस्टल में एक गोली फंसी रह गई थी और उसी से युवक की मौत हो गई। युवक ने अनजाने में पिस्टल को दबा दिया जिससे गोली उसके सर में जा लगी और वह वहीं मौत की नींद सो गया।

यह घटना देर रात में प्रेमिका से बात करने के दौरान हुई जिसके साक्ष्य भी पुलिस को मिल गए हैं। फिलहाल पुलिस परिजनों के कहने पर फॉरेंसिक जांच भी करवा रही है। डीएसपी फुलवारीशरीफ रामाकांत प्रसाद ने कहा कि घटनास्थल से एक पिस्टल और एक कारतूस और वह एक मोबाइल बरामद किया गया है।

साक्ष्य के अनुसार आभास का अपनी किसी रिश्तेदार से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था जिस पर दोनों परिवार को ऐतराज़ था। वह अपने मोबाइल से प्रेमिका को अपने आप को गोली मारने की धमकी का मैसेज भी पहले भेज चुका था। उसके बादरात के तीन बजे वीडियो कॉल के जरिए प्रेमिका से लाइव होते हुए अपने आप को गोली मार ली।

सुबह प्रेमिका ने ही मृतक के एक रिश्तेदार के मोबाइल पर मैसेज कर यह बताया कि आभास मोबाइल रिसीव नहीं कर रहा है जब परिजन कमरा खोलकर देखने गए तो वहां आभास मृत पड़ा था। परिजन इसे आत्महत्या नहीं मानते हुए हत्या का आरोप लगा रहे हैं। घटनास्थल पर एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week