शादी के बाद कोहली का दूसरा विवाद, 25 प्रतिशत फीस कटेगी | SPORTS NEWS

Tuesday, January 16, 2018

नई दिल्ली। INDIAN CRICKET TEAM के कप्तान विराट कोहली की शादी काफी सुर्खियों में रही लेकिन उसके बाद VIRAT KOHLI के साथ विवादों (CONTROVERSY) से रिश्ता जुड़ गया। हनीमून से लौटकर आए कोहली अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। SOCIAL MEDIA पर उनकी काफी खिंचाई हुई। अब सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन आईसीसी को़ड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने की वजह से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर ICC ने 25% मैच फीस का जुर्माना (PUNISHMENT) लगा दिया गया है। सोशल मीडिया पर अब इस तनाव के पीछे भी ANUSHKA SHARMA को कारण बताया जा रहा है। बता दें कि अपने खेल में विराट कोहली खुद अनुष्का शर्मा को इंवाल्व कर लेते हैं। 150 रन पूरे करने पर उन्होंने पिच के ऊपर से ही इस सफलता को अनुष्का के नाम कर दिया था। 

दरअसल दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के दौरान मैदान पर बारिश हो गई थी। इसी दौरान दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के 25वें ओवर में ये घटना घटी, जब कप्तान विराट कोहली ने फील्ड अंपायर माइकल गौफ को गेंद गीली होने की शिकायत की, मगर फील्ड अंपायर ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। इससे गुस्साए कोहली ने मैदान पर आक्रामक व्यवहार दिखाते हुए गेंद फेंक दी। आईसीसी ने कोहली के इस व्यवहार को ठीक नहीं माना और आईसीसी की कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन मानते हुए पच्चीस फीसद मैच फीस काट दी। वहीं आईसीसी ने कोहली को आईसीसी के कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 1 का भी दोषी पाया।

दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन जब दक्षिण अफ्रीकी टीम की दूसरी पारी के 23.5 ओवर हुए थे तभी बारिश शुरू हो गई। हालांकि तीस मिनट बाद बारिश रूक गई, लेकिन एक सुपर सॉपर के कारण कवर हटाने में आधे घंटे और लग गए। उसके बाद भी मैदान गीला था। एक घंटे बाद जब मैच शुरू हुआ तो भारतीय गेंदबाजों को स्विंग नहीं मिल रही थी, क्योंकि मैदानी अंपायरों माइकल गफ और पॉल रेफेल ने टीम को गीली गेंद दी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah