सीएम हाउस का घेराव करने आ रहे हैं 25 हजार स्वास्थ्य कर्मचारी | MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार (SHIVRAJ SINGH GOVERNMENT) के प्रति कर्मचारियों की नाराजगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। 6वें वेतनमान और नियमितीकरण को लेकर 2.50 लाख अध्यापक नाराज हैं। 5 लाख कर्मचारियों की नाराजगी जाहिर करती हड़ताल मंत्रालय के सामने हो चुकी है। 2 लाख से ज्यादा संविदा कर्मचारी लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और अब स्वास्थ्य विभाग (HEALTH DEPARTMENT) के 25 हजार कर्मचारी CM HOUSE का घेराव करने की योजना बना रहे हैं। 

MP STATE PHARMACIST ASSOCIATION के अध्यक्ष अंबर चौहान ने बताया कि आगामी 23 जनवारी को भारतीय मजदूर संघ एवं राज्य कर्मचारी संघ के नेतृत्व में संघ से संबंद्ध स्वास्थ्य विभाग के सभी संगठन राजधानी भोपाल में एकत्रित होंगे। अंबर चौहान का कहना है कि 23 जनवारी को भोपाल में करीब 25 हजार स्वास्थ्य कर्मचारी एक दिवसीय प्रदर्शन एवं आक्रोश रैली निकालेंगे। इसके उपरांत कर्मचारियों द्वारा सीएम हाउस का घेराव किया जाएगा।

अंबर चौहान का कहना है कि इस प्रदर्शन में प्रदेश के स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग के कर्मचारी, फार्मासिस्ट, नर्सेस, लैब टेक्निशियन, संविदा कर्मचारी, आयुष कर्मचारी शामिल होंगे। प्रदर्शन की मुख्य मांग नियमितिकरण एवं वेतनमान रहेगी। अंबर चौहान का कहना है कि प्रदर्शन के पूर्व भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल को मिलने के लिए समय लिया जाएगा। इसके उपरांत ही 23 जनवरी की प्रदर्शन की रणनीति तैयार की जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !