10 साल से बेरोजगार हैं बॉबी देओल, देखें क्या हालत हो गई | BOLLYWOOD NEWS

Saturday, January 27, 2018

धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के बेटे बॉबी देओल आज अपना 50वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। इन दिनों बॉबी अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' की तैयारी में लगे हैं। इस फिल्म के लिए बॉबी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कुछ दिन पहले बॉबी ने एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन साफ नजर आ रहा था। तस्वीर को ट्वीट करते हुए बॉबी ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया था। सलमान खान ने ही बॉबी को इतने बड़े बजट की फिल्म ऑफर की है। फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' से बॉबी ने 4 साल बाद फिल्मों में वापसी की थी। इसके बाद से उन्हें नए प्रोजेक्ट की तलाश थी जो सलमान ने उन्हें दे दिया। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

बॉबी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'बरसात' से 1995 में की थी। इसके बाद 'सोल्जर', 'बादल', 'बिच्छू', और 'अजनबी' जैसी सेमी हिट फिल्में कर बॉबी ने अपनी एक्टिंग की छाप तो छोड़ी लेकिन जल्द इंडस्ट्री ने उन्हें भुला दिया। बॉबी को 'बरसात' के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड और 'हमराज' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। कुछ सालों बाद बॉबी को अचानक काम मिलना बंद हो गया। वो काम की तलाश करते-करते डिप्रेशन में चले गए और उन्हें शराब की लत लग गई। बॉबी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पिछले 10 साल से वो काम मांग रहे थे, लेकिन प्रोड्यूसर्स उन्हें काम नहीं दे रहे थे। इस वजह से वह डिप्रेशन में चले गए थे।

फिल्म 'पोस्टर ब्‍वॉयज' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बॉबी से जुड़े इसी सवाल को सुन सनी भावुक हो गए और रो पड़े थे। बीबीसी हिंदी ने इस वाकये को अपनी वेबसाइट पर पोस्ट किया था। रेडियो  पर बातचीत में सनी देओल ने अपकमिंग मूवी और परिवार के बारे में कई बातें कही थीं। 

बॉबी को पिछले 10 साल से काम नहीं मिलने पर सनी ने कहा था कि हम सब साथ हैं और हमारा परिवार काफी मजबूत है। लेकिन एक-दूसरे को दर्द होता है तो फील होता ही है। सनी, बॉबी पर बात करते हुए भावुक हो गए। उनका गला भर आया। बॉबी 4 साल पहले होम प्रोडक्शन की फिल्म में नजर आए थे। फिल्में ना मिलने की वजह से ही देओल फैमिली ने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोलने का मन बनाया था।

वहीं एक वेबसाइट से बात करते हुए बॉबी ने इस बात को स्वीकार किया था कि उन्हें शराब की लत लग गई थी जिससे उनकी पत्नी ने उन्हें बाहर निकाला। बॉबी देओल और तान्या के दो बेटे आर्यमान देओल और धरम देओल हैं। बॉबी रेस फिल्म की तीसरी सिरीज से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। फिल्म के लिए जिम में पसीना बहा रहे बॉबी को 8 किलो वेट अभी भी कम करना है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week