विराट कोहली ने किया शादी का ऐलान | VIRAT KOHLI ANNOUNCES HIS MARRIAGE

Monday, December 11, 2017

डेस्क। क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। ट्वीटर पर उन्होंने करीब 9 बजे रात को लिखा Today we have promised each other to be bound in love for ever. We are truly blessed to share the news with you.This beautiful day will be made more special with the love and support of our family of fans & well wishers. Thank you for being such an important part of our journey.

बता दें कि भोपाल समाचार डॉट कॉम ने यह खबर शादी की रस्मे पूरी होते ही लाइव कर दी थी। खबरों के मुताबिक 26 दिसंबर को मुंबई को शादी का रिसेप्शन होगा। कोहली और अनुष्का, दोनों 29, की मुलाकात 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी। कोहली ने श्री लंका के खिलाफ सीरीज के बाद कहा कि वह पिछले करीब दो साल से लगातार खेल रहे हैं और इस वजह से वह काफी थक गए हैं इसलिए उन्होंने श्री लंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया था। तभी से यह चर्चा होने लगी थी कि विराट इस खाली समय में शादी कर सकते हैं। 

जब यह खबर सामने आई थी तब अनुष्का के प्रवक्ता ने इस खबर का खंडन किया था। विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुलकर बात करते रहे हैं। कोहली इस समय दुनिया के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले ऐथलीट्स में से हैं। वहीं शर्मा भी इस समय कामयाब सितारों में शामिल हैं। इतना ही नहीं वह एक कामयाब फिल्म प्रड्यूसर भी हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week