कश्मीर में मंत्री ने भगवान की जगह कुत्ते के नाम की शपथ ले ली | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। शपथ ग्रहण समारोह किसी भी मंत्री के लिए उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन होता है। इस समारोह के दौरान शपथ के एक एक शब्द का महत्व होता है परंतु भाजपा के समर्थन से जम्मू-कश्मीर में राज कर रही महबूबा मुफ्ती के एक मंत्री ने इस दौरान बड़ी चूक कर दी। उन्होंने GOD के नाम पर शपथ लेने के बजाए DOG के नाम पर शपथ ले ली। मंत्री का नाम तसादुक है जिसे कैबिनेट स्तर का मंत्री बनाया गया है और यह सीएम महबूबा का भाई है। 

जम्मू-कश्मीर में महबूबा मुफ्ती की सरकार में मंत्रिमंडल में फेरबदल किया गया, जिसमें 2 नेताओं को मंत्री पद की शपथ दिलाई गई। शपथ लेने वाले 2 लोगों तसादुक और जावेद मुस्तफा मीर में तसादुक मुख्यमंत्री महूबूबा के भाई हैं। दोनों को कैबिनेट स्तर का मंत्री बनाया गया है। 45 साल के तसादुक मुफ्ती ने आज सुबह राजभवन में शपथ ग्रहण के दौरान GOD के नाम पर शपथ लेने के बजाए DOG के नाम पर शपथ ले लिया। फिर इसे सुधारते हुए GOD के नाम पर शपथ लिया।

बता दें कि तसादुक पेशे से एक सिनेमेटोग्राफर रहे हैं और विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ओमकारा में उन्होंने पर्दे के पीछे कैमरे के साथ काम किया था और इसके लिए अवार्ड भी जीता। इस साल अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद की पहली बरसी पर पार्टी पीडीपी में शामिल हुए थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !