मोदी की सभा में भीड़ के लिए पेट्रोल के टोकन: प्रत्याशी का वीडियो वायरल | NATIONAL NEWS

Tuesday, December 12, 2017

अहमदाबाद। अहमदाबाद के जमालपुर खाडिया विधानसभा सीट के भाजपा के प्रत्याशी भूषण भट्ट (CANDIDATE BHUSHAN BHATT) का एक विवादित वीडियो (CONTROVERSIAL VIDEO) वायरल हुआ है। जिसमें वे प्रधानमंत्री (PM MPDI) की सभा में आनेवाले लोगों को रुपए देने की बात कर रहे है। इतना ही नहीं इस वीडियो में भूषण भट्ट चुनाव आयोग के बारे में भी आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे है। भूषण भट्ट भाजपा के पूर्व विधायक अशोक भट्ट (Ex MLA ASHOK BHATT) के बेटे हैं। उल्लेखनीय है कि रिवरफ्रन्ट पर सोमवार शाम 7 बजे प्रधानमंत्री की सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े थे।

यह वीडियो भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (NARENDRA MODI RAILY) की सभा के कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है। वायरल वीडियों में खाड़िया जमालपुर के प्रत्याशी लोगों से कह रहे है कि प्रधानमंत्री की सभा से एक घंटे पहले पूरे क्षेत्र में एक बाइक रैली की जायेगी। जिसमें 4 हजार से 5 हजार वाहन होने चाहिए। जो लोग वाहन लेकर आएंगे उनके वाहन के पेट्रोल का पूरा खर्च टोकन के आधार पर चुकाया जायेगा।

वीडियो में भूषण भट्ट ने चुनाव आयोग की ऐसी की तैसे कहते हुए कहा कि मैं चुनाव को कुछ नहीं समझता, उसे जो करना है करे। बाइक रैली के बाद प्रधानमंत्री की सभा में सबको आना है। प्रधानमंत्री की सभा में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। जमालपुर , खाडिया, बेहरामपुरा, रायखड़ सहित क्षेत्रों में से भारी संख्या में लोग आने चाहिए। इसकी लिस्ट तैयार कर जो भी आयेगा उसका पूरा खर्च उठाया जायेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week