राहुल गांधी ने लिखा: ગુજરાતના ઉજ્જવળ ભવિષ્ય માટે હું હંમેશાં તમારી પડખે રહીશ | NATIONAL NEWS

Tuesday, December 12, 2017

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव के परिणाम चाहे जो भी हों परंतु इस चुनाव ने राहुल गांधी को एक परिपक्व नेता बना दिया। खबरों को कैसे रहें और जनता को कैसे लुभाएं इन दोनों सवालों के जवाब अब राहुल गांधी को अच्छे से मालूम हैं। गुजरात में चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने गुजराती में ट्वीट करते हुए लिखा સ્નેહી ગુજરાતી જન, નમસ્કાર. તમે મને ખૂબ સાથ આપ્યો, આવકાર આપ્યો અને પ્રેમપૂર્વક આદર કર્યો. આપે મને અને કૉંગ્રેસ ને આશિર્વાદ આપ્યાં, એ બદલ આપનો હંમેશા ઋણી રહીશ. ગુજરાતના ઉજ્જવળ ભવિષ્ય માટે હું હંમેશાં તમારી પડખે રહીશ. Thank you ગુજરાત.

राहुल गांधी से इस तरह की उम्मीद कम से कम भाजपा को तो कतई नहीं रही होगी। राहुल के ट्वीट का हिंदी अनुवाद कुछ इस तरह होगा: 
स्नेही गुजरातीजन, नमस्कार, तुमने मुझे सहारा दिया, स्वागत किया, प्यार और सम्मान दिया। मुझे और कांग्रेस को आशीर्वाद देने के लिए मैं हमेशा आपका ऋणी रहूंगा। गुजरात के उज्जवल भविष्य के लिए हम हमेशा आपके साथ रहेंगे। 
धन्यवाद गुजरात

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने पूरे आत्मविश्वास के साथ दावा किया गया कि गुजरात में कांग्रेस की लहर चल रही है और इस बार चौंकाने वाले परिणाम आएंगे। दोपहर में पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ी भावुक अपील करते हुए पहले गुजराती और फिर अंग्रेजी में लिखा था कि गुजरात के करोड़ों लोगों की जिंदगी संवारने के लिए मैने अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week