पंजाब में महिला नेता को सरेआम नंगा करके पीटा, वीडियो बनाया | NATIONAL NEWS

Saturday, December 9, 2017

नई दिल्ली। PUNJAB में शिरोमणि अकाली दल / SHIROMANI AKALI DAL की एक प्रतिष्ठित महिला नेता / FEMALE LEADER को बरनाला में भाड़े के 7 बदमाशों ने घेर लिया और सरेआम बेरहमी से पिटाई की, फिर उसके कपड़े फाड़े और वीडियो /VIDEO बनाया। हमलावरों ने महिला नेता के हाथ पैर तोड़ दिए। वो तड़पती रही लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। हमलावरों में एक महिला भी शामिल है। किसी जागरुक नागरिक ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। महिला अकाली नेत्री को इलाज के लिए डीएमसी लुधियाना में दाखिल करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार शिरोमणि अकाली दल महिला विंग की एक बड़ी महिला नेता किसी काम के लिए बरनाला आई हुई थी। पहले से ही उसके पीछे कुछ लोग लगे हुए थे। महिला नेत्री को आरोपियों ने बरनाला में घेर लिया और उसे लाठियों, बेसबाल और तेजधार हथियारों से पीटना शुरू कर दिया। इन लोगों के साथ एक महिला भी थी जो पहले तो महिला नेता की छाती पर बैठकर उसे पीटती रही फिर उसके कपड़े फाड़ दिए और नग्न करके वीडियो बनाया। 

यही नहीं उनके साथ आए एक व्यक्ति ने महिला नेता के बाल काट डाले। अकाली नेत्री शोर मचा रही थी, लेकिन एक व्यक्ति ने उसके पेट में डंडे से वार किया। इन लोगों ने अकाली नेत्री की टांगे व बाजूएं तोड़ दीं और फरार हो गए। उन्हें पहले स्थानीय सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया और उसके बाद गंभीर हालत देखते डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week