NARENDRA MODI सिर्फ मोदी की बात क्यों करते हैं: RAHUL GANDHI @ GUJARAT ELECTION

Sunday, December 10, 2017

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव में आज राहुल गांधी ने मोदी पर रणनीतिक हमला किया है। गुजरात के डाकोर में आयोजित रैली में राहुल गांधी ने कहा कि कल मैंने मोदी जी का भाषण सुना। उसमें मोदी जी ने 90 प्रतिशत मोदी जी की बात की। बता दें कि मणिशंकर अय्यर द्वारा 'नीच आदमी' कहने के बाद नरेंद्र मोदी के भाषणों की धार बदल गई है। वो 'मोदी का अपमान गुजरात का अपमान' बता रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक रैली में सिलसिलेवार बताया कि किस तरह कांग्रेस के 12 नेताओं ने उन्हे नीच, बंदर और ना जाने क्या क्या कहा। 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अपमान को गुजरात की प्रतिष्ठा से जोड़ रहे हैं। राहुल गांधी ने रणनीतिक तौर पर इसी बात पर हमला किया है। इससे पहले राहुल गांधी उनसे यह भी पूछ चुके हैं कि भाजपा ने अब तक अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी क्यों नहीं किया। क्या उनका भाषण ही शासन है। गुजरात में भाजपा 22 साल से सत्ता में है लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान विकास की बातें कम बेतुके विरोध ज्यादा हो रहे हैं। 

राहुल गांधी ने एक बार फिर दोहराया कि कांग्रेस में अपशब्द उपयोग करने की परंपरा नहीं है। इस तरह उन्होंने यह भी जताया कि कैसे भाजपा के दिग्गज नेता उन्हे अपमानित करते हैं, उनका मजाक उड़ाते हैं लेकिन राहुल गांधी ने इसे कभी मुद्दा नहीं बनाया। चुनाव प्रचार शुरु करने से पहले राहुल गांधी ने पहले खेड़ा जिले के डाकोर में रणछोड़जी मंदिर में दर्शन किए। उनके साथ कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत भी मौजूद थे। वहीं राहुल जैसे ही मंदिर के बाहर आए वहां कुछ लोग मोदी-मोदी की नारेबाजी करने लगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week