MS Dhoni घायल हुए, फिर भी मैदान नहीं छोड़ा

Thursday, December 14, 2017


CRICKET NEWS। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वन-डे में बाएं हाथ में चोट लगी है। टीम इंडिया की फील्डिंग के दौरान धोनी को यह चोट लगी, जिसे देखकर क्रिकेट फैंस की एक पल के लिए सांसे थम गई थी। सबसे पहले सोशल मीडिया पर अपडेट आया। MS Dhoni almost injures himself trying to get Thisara Perera out. बाद में बीसीसीआई ने भी कंफर्म किया।  


श्रीलंकाई पारी के 31वें ओवर में युजवेंद्र चहल की गेंद पर थिसारा परेरा ने स्वीप शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर पैड पर टकराई और हवा में शॉर्ट स्क्वायर लेग की दिशा में गई। विकेट के पीछे चौकन्ने खड़े एमएस धोनी ने दौड़कर दर्शनीय कैच लपका।

हालांकि, इस दौरान उनके बाएं हाथ में चोट लग गई। धोनी कैच लेने के बाद अपनी बाएं हाथ की कोहनी को सहलाते हुए दिखे। चोट लगने के बावजूद भी धोनी मैदान पर डटे रहे और टीम इंडिया की जीत के बाद ही पवेलियन लौटे। जानकारी मिली है कि धोनी की चोट ज्यादा गंभीर नहीं हैं।

मोहाली वन-डे में भले ही एम एस धोनी महज 7 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन एक विकेटकीपर के तौर पर उन्होंने टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया। धोनी ने दूसरे वनडे में दो कैच और एक स्टंप किया। धोनी ने दनुष्का गुनाथिलाका और थिसारा परेरा का कैच लपका तो वहीं असेला गुणारत्ने को चहल की गेंद पर स्टंप आउट किया। साफ है एम एस धोनी एक बड़े खिलाड़ी हैं जो किसी ना किसी तरह से टीम की जीत में योगदान देते हैं।'

टीम इंडिया ने 3 मैचों की वन-डे सीरीज के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को मात दी। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 4 विकेट पर 392 रन बनाए, जिसे श्रीलंकाई टीम हासिल नहीं कर सकी। टीम इंडिया की इस जीत के साथ ही सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है और अब सीरीज के विजेता का फैसला विशाखापट्टनम में 17 दिसंबर को होगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah