कांग्रेस MLA ने कलेक्टर-एसपी को मुख्यमंत्री का पालतू कुत्ता बताया | MP NEWS

Sunday, December 24, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों कांग्रेसी विधायकों के विवादित बयान सुर्खियों में हैं। सागर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास एवं पीसीसी के उपाध्यक्ष गोविंद सिंह ने भाजपा की महिला विधायक को 'पुरानी शराब' और 'दारूवाली' कहा था। अब उमरिया में दिग्विजय सिंह के नजदीकी एवं कांग्रेस विधायक सुन्दर लाल तिवारी (INC MLA SUNDAR LAL TIWARI) ने अपने जिले के कलेक्टर-एसपी को मुख्यमंत्री का पालतू कुत्ता बताया है। 

कांग्रेस विधायक सुन्दर लाल तिवारी ने किसान आत्महत्या के मामले में निकाले गये जुलूस के दौरान उन्होंने कलेक्टर सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों पर ये अभद्र टिप्णणी की। किसान आत्महत्या के मामले में गुढ़ विधायक सुन्दर लाल तिवारी के नेतृत्व में शनिवार को जुलूस के साथ प्रदर्शन किया गया। जहां सभा को संबोधित करते हुए विधायक ने कलेक्टर व एसपी को मुख्यमंत्री का पालतू कुत्ता बताया। 

गौरतलब है कि भुंडी गांव के किसान गोकुल पाल ने इसी साल 13 दिसंबर को खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। किसान की मौत पर किसान कांग्रेस ने मुआवजे के तौर पर 10 लाख रुपये की मांग की थी। जिस पर कांग्रेस ने शनिवार को कलेक्ट्रेट के सामने धरना प्रदर्शन किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week