और कितने हथियार हैं इस BJP नेता के पास, बढ़ा बवाल, सोशल मीडिया के सवाल | ASHISH SAREEN AK-47

नई दिल्ली। भाजपा नेता एवं जम्मू कश्मीर के उपाध्यक्ष आशीष सरीन की प्रतिबंधित बंदूक AK-47 के फोटो वायरल हो रही है। भाजपा नेता इसके लिए माफी मांग चुके हैं। भाजपा ने आशीष को अपना कार्यकर्ता होने से ही इंकार कर दिया परंतु यह मामला बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि भाजपा नेता को हिरासत में लेकर यह पता लगाया जाना चाहिए कि उनके घर पर यह हथियार आया कहां से और उनके पास ऐसे कितने हथियार हैं। यहां बता दें कि आशीष सरीन ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं के साथ अपने फोटो शेयर किए हैं। इतना ही नहीं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कई कार्यक्रमों में भी वो यूनिफार्म के साथ मौजूद नजर आ रहे हैं। 

क्या है मामला
अशीष सरीन की AK-47 के साथ फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट होने के बाद ही इसका विरोध शुरू हो गया था। कई लोगों ने इसे लेकर ट्विटर पर भी भड़ास निकालनी शुरू कर दी। ट्विटर पर वजाहत फारूक भट्ट नाम के शख्स ने एक ट्विट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि- ‘जम्मू-कश्मीर बीजेपी उपाध्यक्ष अशीष सरीन ने AK-47 राइफल को दिखाते हुए अपने फेसबुक पेज पर तस्वीर पोस्ट की है। मैं आशा करता हूं कि जम्मू-कश्मीर पुलिस अशीष सरीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।'

यह पहली बार नहीं है
आशीष सरीन का AK-47 के साथ फोटो पहली बार नहीं है। इससे पहले भी वो इस हथियार के साथ 2 बार फोटो पोस्ट कर चुके हैं। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह हथियार उनके पास कहां से आया और किसका है। बता दें कि AK-47 बंदूक भारतीय सेना के लिए आरक्षित है। इसके अलावा पाकिस्तान की ओर से आने वाले आतंकवादियों एवं कुछ खतरनाक अपराधियों के पास भी यह हथियार मिलता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !