7 साल की बच्ची का मुंहबांधकर रेप, बच्ची बेहोश | crime news

Wednesday, December 20, 2017

इंदौर। धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र में चार दिन बाद फिर से एक मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 55 साल के अधेड़ ने 7 साल की बच्ची के मुंह में रुमाल डालकर बेहोश होने तक दुष्कर्म किया। गनीमत रही कि समय पर बच्ची का बड़ा भाई और बहन मौके पर पहुंच गए और आरोपी भाग निकला। घटना ग्राम अंजदा के बावड़ीपुरा की है।

यहां एक परिवार अपनी 2 बेटियों साथ रहता है। माता-पिता और बड़ा बेटा काम करने खेत पर गए थे। ठंड होने से 7 और 11 साल की दो बहनें स्कूल नहीं गई थीं। वे घर के बाहर खेल रही थीं। बड़ी बहन ने छोटी से कहा तुझे भूख लग रही है क्या। छोटी ने कहा-हां तो वह सेव परमल लेने के लिए घर से 500 मीटर दूर दुकान पर चली गई। इसी बीच 55 वर्षीय पदीया पिता रणछोड़ काग ने उसे अकेला देखकर मुंह पर रुमाल बांधा और उठाकर पास स्थित अपने खलियान में ले गया।

पदीया ने यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बड़ी बहन सेव परमल लेकर खलियान के पास से गुजरी तो उसे चीख सुनाई दी तो उस ओर बढ़ी। उसने देखा कि उसकी छोटी बहन लहूलुहान होकर मुंह बांधे पड़ी है और पदीया ज्यादती कर रहा है। वह दौड़ी और पास में ही खेत से अपने बड़े भाई को बुला कर लाई। दोनों पहुंचे, तब तक आरोपी पदीया भाग निकला। माता-पिता घर पहुंचे तो बच्ची बेहोश हो गई थी।

चॉकलेट से बच्ची को भटकाया
परिजन बच्ची को लेकर मनावर अस्पताल पहुंचे। बच्ची होश में आते ही दर्द से कराहने लगी, इस पर एक युवक ने उसे चॉकलेट लेकर उसका मन भटकाया। निश्चेतना विशेषज्ञ नहीं होने तथा बच्ची को अत्यधिक रक्तस्त्राव होने के कारण डाॅ. मोनिका चौहान ने प्राथमिक उपचार किया और जिला अस्पताल रैफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही विधायक रंजना बघेल भी अस्पताल पहुंची।

आरोपी भागकर एक घर में छिप गया था
एसडीओपी आनंद सिंह वास्कले ने बताया दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई गई थी। सर्चिंग के दौरान पता लगा कि आरोपी बागलिया होकर निकला है। पुलिस सर्चिंग करते हुए मनावर के पास जेल बिल्डिंग के पीछे मजदूरों की बस्ती में एक घर में पहुंची। यहां आरोपी पदीया छुपा हुआ था। टीम के एसआई गुलाबसिंह मुजाल्दे, उर्मिला रावत, जगदीश मीणा, कमल चौहान तथा प्रधान आरक्षक राजेश कंसाना से उसे गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में लिया।

15 दिन में चालान पेश करेंगे
आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया है। 15 दिन में कोर्ट में चालान पेश करने के निर्देश दिए हैं, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को सजा हो। 
वीरेंद्रसिंह, एसपी धार

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah