अंक ज्योतिष वार्षिक राशिफल 2018 जिनकी DOB 6,15,24 है | VARSHIK RASHIFAL 2018 NUMEROLOGY

जिनकी जन्म तारीख 6,15,24 है उनके लिये यह वर्ष मिश्रित सफलताकारक रहेगा। प्रेमसम्बंधों का योग, विलासिता के साधनों मे वृद्धि का योग, नवीन वाहन, ग्रहसज्जा, पर्यटन आदि का योग, समुद्री यात्रा भी हो सकती है, नये जोडों के लिये यह वर्ष खास रहेगा, विपरीत आकर्षण जीवन को नई दिशा देगा।भगवान राधाकृष्ण की पूजा आपको विशेष फलदायी रहेगी। इनके पूजनपाठ गुणगान से आपके सभी कार्य सिद्ध हो जायेंगे।

किस माह में क्या मिलेगा
जनवरी*-जीवनसाथी और परिवार की ओर से प्रेम पूर्ण सम्बंध आपके जीवन को नई ऊर्जा देंगे,पर्यटन,धार्मिक यात्रा से शुभ कार्यों का योग।
फरवरी* कलात्मक कार्यों की ओर मन जायेगा,फैशन, साहित्यिक,मनोरंजन से जुड़े कार्यों मे समय व्यतीत होगा,परिवार मे आनंद का माहौल रहेगा।
मार्च*-वरिष्ठजनो और गुरुओं से नीतिगत विरोध का योग,कुछ बातें तत्काल मे बुरी लगती है परन्तु भविष्य के लिये भविष्य मे लाभकारी होती है,ऐसा सोचकर कार्य करें।
अप्रैल*-फैशन,कला,सौन्दर्य विलासिता से जुड़े विशेष कार्यों से जीवन मे परिवर्तन का योग,नवीन कार्यों की ओर झुकाव सफलतादायक रहेगा अचानक बड़ी सफलता मिलेगी,विरोध और संघर्ष अच्छे परिणाम देंगे।
मई*-प्रेम प्रसंग मित्रता से जीवन मे खुशी और आनंद रहेगा,व्यापार मे उन्नति के योग,वित्तीय कार्यों मे सफलता के योग,परिवर्तन लाभकारी रहेगा।
जून*-प्रियजनों से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा,आमोदप्रमोद पर्यटन मे समय गुज़रेगा,विपरीत सम्बंधों से जीवन को नई दिशा मिलेगी, अपनी व्यस्तता के बीच प्रेमसम्बंधों को ताजा करें।

जुलाई*-अपने पारिवारिक सम्बंधों मे संतुलन बनायेंगे तो सच्चा आनंद प्राप्त होगा कलात्मक कार्यों की ओर झुकाव मे वृद्धि होगी,व्यक्तित्व से जुड़े गुणों का विकास होगा।
अगस्त*-प्रेम सम्बंधों मे मज़बूती व्यक्तिव मे परमात्म के आनंद को प्रदान करेगी,आपके कार्यों का विस्तार होगा,विदेश से सफलता प्राप्ति का योग, बाहरी क्षेत्रों से मदद मिलेगी।
सितम्बर*- परिवार  रोजगार मे जुनून और अतिआत्मविश्वाश से बचें,  मन की प्रसन्नता को स्थायित्व दें,आर्थिकस्थिति मे सुधार होगा,व्यापार विस्तार का योग।
अक्टूबर*-ग्रहलक्ष्मी के भाग्य से मान प्रतिष्ठा वृद्धि का योग,राज्य से मदद मिलेगी,नवीन कार्यों की योजना बनेंगी।
नवम्बर*-आमोदप्रमोद,पर्यटन और उत्सव आदि से जीवन मे शुभता का समावेश रहेगा।किसी विशेष कार्य के पूरे होने से मन मे प्रसन्नता मे वृद्धि होगी,सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे।
दिसम्बर*-वरिष्ठ सहयोगियों की सलाह पर गम्भीरता से अमल करें,वित्तीय समस्याओं का समाधान प्राप्त  होगा, संतान,शिक्षा सम्बंधी कार्यों मे समय व्यतीत होगा।

पूरे वर्ष मे शुभ तारीखें
-4,5,6,8,13,14,15,1722,2324,26तारीखें शुभ रहेगी।
*शुभवार*-बुधवार,शनिवार,शुक्रवार आपके लिये शुभ रहेगे।
*शुभ पक्ष*-कृष्ण पक्ष 
*तिथि*-चतुर्थी,पंचमी,छठ अष्टमी 
*शुभ रंग*-हरा,नीला,दही जैसा सफेद।
*किसी भी कार्य को शाम या मध्यरात्रि मे जीवनसाथी की सलाह व साथ से पूरा करे,नवीन फैशन,खूबसूरती से लाभ।
*प.चंद्रशेखर नेमा"हिमांशु"*
9893280184,7000460931
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !