रिवाल्वर रानियों का बारात में डिस्को वायरल | JHARKHAND NEWS

Saturday, November 18, 2017

रांची/साहेबगंज। शादी के अवसर पर यूं तो नागिन डांस के खूब चर्चे होते है, लेकिन झारखंड के साहेबगंज के एक शादी के डांस का वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में महिलाओं ने हाथ मे राइफल और रिवाल्वर ले कर जबरदस्त डांस किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। साहेबगंज के तेलझारी थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात बारात में आईं महिलाओं के डांस का वीडियो पूरे साहेबगंज में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

दरअसल, गुरुवार की रात तेलझारी थाना क्षेत्र के नया टोला से यह बारात निकली। बारात साहेबगंज के महाराजपुर जा रही थी। इसमें काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी। बैंड और डीजे की धुन पर सभी जमकर थिरक रही थीं। इसी बीच 'दबा के ट्रिगर' गाने बजते ही दो महिलाएं भीड़ से बाहर निकली। फौरन वो वापस आईं तो एक के हाथ में राइफल और दूसरी के हाथ में रिवॉल्वर था। फिर दोनों ने डांस करना शुरू कर दिया। डांस कर रहीं बाकि महिलाएं किनारे हो गई और फिर शुरू हुआ इन दो महिलाओं का जबरदस्त डांस।

बारात में शामिल कोई भी शख्स इन्हें रोकने नहीं आया है और वो राइफल व रिवॉल्वर लेकर जमकर डांस करती रहीं। वहीं, पुरुषों ने हवाई फायरिंग की। वीडियो में बारात की फोटो ले रहा शख्स भी दौड़-दौड़कर इनकी फोटो उतारता नजर आता है। वहीं, इस मामले में तेलझारी थाना प्रभारी हरिश प्रसाद निराला ने बताया कि उनकी जानकारी में यह मामला अब तक नहीं आया है। अगर शिकायत मिलती है तो हम कार्रवाई करेंगे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week