सतना से पन्ना जा रही बस का एक्सीडेंट, 20 घायल, 1 गंभीर

Wednesday, November 8, 2017

संदीप विश्वकर्मा/पन्ना। MAA AMBE TRAVELS की बस में RASH DRIVING का केस सामने आया है। लापरवाह ड्राइवर की गलती के कारण रीवा-इंदौर बस जो सतना से पन्ना की ओर सवारी लेकर रवाना हुई थी। पन्ना पहुंचने से पहले ग्राम जनवार में एक मोड़ के पास हादसे का शिकार हो गई। ड्राइवर ने उसे एक पेड़ से जा टकराया, उसके बाद बस पलट गई। बस में सवार यात्रियों में 20 लोग घायल हो गए। घायलों में से एक कि हालात गंभीर बताई जा रही है। राहगीरों के वाहनों से सभी घायलों को जिला अस्पताल पन्ना पहुंचाया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार माँ अंबे ट्रेवल्स की बस जिसका नंबर एम पी 19 पी 2356 है जो रीवा से इंदौर चलती है। मंगलवार की रात सतना से यात्रियों को लेकर पन्ना के लिए रवाना हुई थी। पन्ना से 3 किमी पहले ही ग्राम जनवर मोड़ के पास सामने से आ रहे ट्रक की लाइट बस के ड्राइवर की आँखों मे पड़ी। जिससे बस अनियत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। बस के तेज रफ्तार होने से करीब 20 लोग घायल हो गए।

एक्स-रे के लिए नही है पर्याप्त फिल्मे: 
हादसे में घायलों के एक्सरे भी कराये जा रहे थे लेकिन जिला अस्पताल के एक्सरे रूम में सिर्फ एक्सरे की छोटी फिल्मे ही मौजूद थी। जिसमे हाथ ओर पेर के एक्सरे तो किये जा सकते थे। लेकिन सीने आदि के नही हो पा रहे थे। अस्पताल प्रबंधन द्वारा डिज़िटल एक्सरे की फिल्में उपलब्ध नही कराने का मामला पूर्व में भी सामने आया था। इस हादसे के दौरान सामान्य एक्सरे की फिल्में पर्याप्त संख्या में नही पायी गई।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week