घर में घुसकर आंख निकाल लेंगे: BJP की महिला महासचिव ने कहा

नई दिल्ली। बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय ने केरल में हिंसा का जवाब हिंसा से देने का ऐलान किया है। उन्होंने धमकी दी है कि बीजेपी के देश में 11 करोड़ सदस्य हैं। अब यदि हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ तो हम घर में घुसकर आंख निकाल लेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि देश में हमारी सरकार हैं, हम जब चाहें केरल की सरकार को बर्खास्त कर सकते हैं। 

सरोज पांडेय ने केरल सरकार को हिदायत देते हुए कहा कि- वहां की सरकार को लोकतंत्र के आधार पर काम करना चाहिए। अपनी बात को संभालते हुए सरोज ने कहा कि हम इस विषय पर राजनीति नहीं करना चाहते, हम इसे राजनीतिक नजरिए से भी नहीं देख रहे। हमल लोकतंत्र पर विश्वास करते हैं। चाहे पं.बंगाल हो या फिर केरल दुर्भावना से काम नहीं करना चाहिए।

केरल में लगातार हो रही संघ और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ पार्टी आलाकमान ने केरल की वामपंथी सरकार के खिलाफ जनरक्षा यात्रा शुरू की है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कुन्नूर से त्रिवेंद्रम तक की यात्रा करने के साथ ही आंदोलन का आगाज किया था। देशभर के बीजेपी नेता और कार्यकर्ता केरल पहुंचकर जन यात्रा के जरिए हत्याओं को विरोध करने के साथ केरल सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं।

बीजेपी नेताओं के अनुसार अकेले केरल के मुख्यमंत्री के क्षेत्र में ही 84 संघ-बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। बीजेपी की दलील है कि, ‘केरल में बीजेपी को 15 फीसदी वोट मिले थे। राज्य में तेजी से बीजेपी के पैर मजबूत हो रहे हैं, लिहाजा वामपंथी सरकार बौखला गई है।’

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !