हथियार दलाल से रिश्तों पर वाड्रा की दलील

नई दिल्ली। फरार हथियार कारोबारी संजय भंडारी के साथ ‘संबंध’ होने के आरोपों का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने आज सोशल मीडिया पर दार्शनिक अंदाज का एक संदेश डाला। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद वाड्रा ने कहा, ‘‘सुप्रभात, मैं सक्षम हूं, मैं सशक्त हूं। मैं अपने सपनों को योजना में तथा अपनी योजना को अपनी वास्तविकता में बदल सकता हूं।’’ यह बात उन्होंने फेसबुक की एक पोस्ट में कही, जिसमें उनकी तस्वीर और उसके पीछे कुछ घोड़ों को दिखाया गया है। इस पोस्ट से एक दिन पहले ही एक टीवी चैनल ने दावा किया था कि भंडारी ने वर्ष 2012 में वाड्रा के लिए हवाई यात्रा के लिए महंगी बिजनेस क्लास टिकट बुक कराया था।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज सोनिया एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से वाड्रा के खिलाफ चुप्पी तोड़ने की चुनौती दी है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस नेताओं की चुप्पी को आरोपों को स्वीकार करने के समान समझा जायेगा। उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में सवाल किया, ‘‘सोनिया एवं राहुल गांधी सहित कांग्रेस का वरिष्ठ नेतृत्व जानबूझ कर चुप्पी क्यों साधे हुए है।’’ निर्मला ने मीडिया खबरों का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि उनके बीच तीन लेनदेन हुए थे जिनमें ‘‘गंभीर वित्तीय परिणाम’’ हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज बेंगलूरू में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वाड्रा के खिलाफ किसी भी आरोप की कोई भी जांच करा लेनी चाहिए, ताकि यह पता चल सके कि क्या ‘‘कोई गलत काम हुआ?’’

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !