SOCIAL MEDIA पर वायरल हो रहा है यह कपल, पढ़िए एक प्यारी सी LOVE STORY

Sunday, September 3, 2017

मुंबई। फेसबुक, ट्विटर और व्हासट्ऐप पर इन दिनों इस कपल की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। नासमझ लोग क्या कमेंट कर रहे हैं यह अपनी खबर का मुद्दा नहीं है। हम तो यह बताना चाहते हैं कि एक बड़े वर्ग ने इस कपल को इस बात के लिए ब्रांड ऐंबेसडर के तौर पर अटैच लिया कि प्रतिभा और खूबसूरती की प्रतिस्पर्धा में जीत हमेशा प्रतिभा की ही होती है। दरअसल, इस काले से दिखने वाले लड़के से बेहद खूबसूरत दिखने वाली लड़की ने 8 साल लिव इन रिलेशन के बाद शादी की है। वो वापस भी जा सकती थी, कुछ बात तो है इस लड़के में जो इतनी सुन्दर लड़की ने उसे अपना पिया चुन लिया। 

दरअसल, यह तस्वीर तमिल फिल्मों के डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर एटली कुमार की है। 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै में जन्मे एटली का पूरा नाम अरुण कुमार है। 2013 में, एटली कुमार ने 'राजा रानी' फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। 'राजा रानी' ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चार हफ्तों के भीतर 500 मिलियन से अधिक कमाई के बाद बड़ी सफलता हासिल की थी। इसके बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए विजय अवॉर्ड भी मिला था।

3 इडियट्स की रीमेक बनाई
एटली कुमार ने मशहूर डायरेक्टर एस शंकर के अंडर में पांच साल तक काम किया था। असिस्टेंट डायरेक्टर कुमार ने अपनी अगली फिल्म Nanban (2012) में उनके साथ काम करना जारी रखा, जो हिंदी फिल्म 3 इडियट्स की रीमेक थी। उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस ए ऐपल प्रोडक्शन शुरू किया और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ के साथ अपनी पहली फिल्म 'Sangili Bungili Kadhava Thorae' बनाई।

कृष्णा प्रिया से शादी
करीब 8 साल की रिलेशनशिप के बाद एटली और कृष्णा प्रिया शादी के बंधन में बंध गए। 2014 में हुई इस प्रेमी जोड़े की शादी में साउथ इंडिया की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। कृष्णा प्रिया मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका अदा कर चुकी हैं। इसके अलावा वे साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' में दिव्या महालिंगम के कैरेक्टर में नजर आ चुकी हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah