इस लड़की का HOT लुक देखकर तो हर कोई चौंक गया

2006 की सुपरहिट फिल्म ‘विवाह’ में अमृता राव की बहन छोटी को तो अपने देखा ही होगा, जी हाँ छोटी का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश। क्या उस समय कोई कह सकता था कि अमृता का नया अवतार इतना अट्रेक्टिव होगा। अमृता ने अपने नए लुक से काफी लोगों का दिल चुरा लिया है। अमृता के इस लुक को जो भी देख रहा है, चौंक उठता है। इससे पहले अमृता इतनी मनमोहक तो कभी नहीं थी। 

अमृता ने बचपन से ही फिल्मों में करना शुरू कर दिया था। अमृता कई टीवी शोज़ भी कर चुकी है। अमृता ने कई बॉलीवुड और मलयालम फिल्म में काम किया है। अमृता ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म ‘तुम बिन’ में काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। हालाँकि अमृता प्रकाश ने इस फिल्म के बाद अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए फ़िल्मी दुनिया से थोड़ा ब्रेक ले लिया था। अमृता ने अपनी पढ़ाई मुंबई में की, उन्होंने मंबई यूनि‍वर्सिटी से कॉमर्स और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री ली है।

अब अमृता राव सारी दुनिया का दिल चुराने आ गई है। वो पूरी तरह से तैयार है और बॉलीवुड में धमाल मचाने आ रही है। माना जा रहा है कि अमृता जल्द ही किसी बड़ी कमर्शियल में नजर आएगी। फिलहाल तो अमृता के दीवानों की अबादी बढ़ रही है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !