अनलिमिटेड फ्री गाने और वीडियो सिर्फ एक ही APP पर: INSTUBE

अंकित दुबे। MUSIC लवर्स के लिए बाजार में कईं सारी एप्स मौजूद हैं। लेकिन ज्यादातर एप पर एक ही सुविधा होती है। आप सिर्फ गाने ही DOWNLOAD कर पाते हैं और वीडियो के लिए दूसरी एप्स का इस्तेमाल करते हैं। आज हम जिस एप के बारे में बताने जा रहे हैं उसमें SONGS और VIDEO दोनों FREE में अनलिमिटेड डाउनलोड कर सकते हैं। instube एप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं, बल्कि इसकी एक APK फाइल उपलब्ध है। इसे ऑफिशियल वेबसाइट instube.com से INSTALL कर सकते हैं। बिना किसी रजिस्ट्रेशन के इस एप से सीधे गाने और वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

कैसे करें इस एप का इस्तेमाल?
अगर यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम और साउंड क्लाउड में पोस्ट हुए गाने और वीडियो डाउनलोड करने हैं तो आप MP3, MP4, M4A और 3GP फॉर्मेट में डाउलोड कर सकते हैं। यह एप बिल्कुल सेक्योर है और यूजर्स का किसी तरह का कोई प्राइवेट इंफॉर्मेंशन नहीं चुराती। इसमें 1280 पिक्सल रेसोल्यूशन के वीडियो भी आसानी से डाउनोड हो जाते हैं।

स्पीड से कर सकते हैं डाउलोड:
सबसे खास बात यह एप फ्री होने के साथ-साथ आप किसी भी वीडियो या म्यूजिक को तेज स्पीड से डाउलोड कर सकते हैं। दूसरी एप्स डाउलोड होने में काफी वक्त लगाती हैं लेकिन इसमें बाकियो के मुकाबले स्पीड थोड़ी तेज है। यह एप आपके फोन का स्पेस भी कम इस्तेमाल करती है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !