नर्मदा नहर में नहा रहा किशोर बह गया,7 घण्टे बाद भी नही मिला शव

सिहोरा। मध्यप्रदेश के सीहोरा, जबलपुर में रविवार को छुट्टी के दिन मस्ती के लिए कुछ किशोर घर से नगर के पास की नर्मदा नहर में नहाने के लिए दोपहर को गए हुये थे जो करीब एक घण्टे तक तैर कर पानी मे मस्ती करते रहे। तभी एक दस वर्षीय किशोर अचानक नहर की गहराई में जाकर तेज बहाव में फंस गया और दोस्तो के सामने नहर में डूब गया। जिसकी जानकारी साथ मे नहाने गए किशोरों ने घर पर आकर दी और परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिस देर शाम तक तलाश करते रहे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिहोरा के साथ नहर में इमतियाज शाह पिता नादिर शाह (12वर्ष) वार्ड नंबर 4 आजाद चौक सिहोरा निवासी अपने तीन दोस्तों फय्याज हुसैन (10वर्ष) अह्वाज हुसैन (10वर्ष) सोहिल शाह (10वर्ष) के साथ खुड़ावल रोड़ स्तिथ नर्मदा नहर में दोपहर 12बजे करीब नहाने गया था । जो करीब घण्टे भर नहर में तैरते रहे और मस्ती करते रहे। तभी नहाते समय अचानक ही इम्तियाज शाह नहर के तेज बहाव में चला गया और गहराई अधिक होने की वजह से दोस्तो के सामने ही डूब गया। 

बच्चे के साथ नहाने गए तीन अन्य बच्चे घर आए और घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसकी सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने नहर में डूबे किशोर की तलाश शुरु कर दी थी लेकिन देर शाम समाचार लिखे जाने तक किशोर का शव नही मिला।

2 किमी तक नही मिला शव
किशोर के डूबने की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और स्थानीय लोगों की मदद से किशोर को पानी मे तलाश करते रहे और काफी खोजबीन करने पर जब बच्चे का शव नही मिला तो थाना प्रभारी संजय दुबे, उमलेश तिवारी ने जबलपुर से गोताखोरों को बुलाकर उनकी मदद ली लेकिन रात साढ़े आठ बजे तक बच्चे का कोई सुराग नही लगा। जबकि गोताखोरों ने जिस जगह पर बच्चा डूबा था उस जगह से लेकर आगे 2 किमी तक नहर में तलास की लेकिन बच्चा नही मिला। जबकि नहर की धार बहुत तेज है जिसकी वजह से गोताखोरों को भी तलाश करने में परेशानी हुई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !