COLLEGE HOSTEL में छात्राओं की घिनौनी हरकत: लड़की को नंगा करके पीटा, फोटो वायरल कर दिए

Tuesday, August 8, 2017

दुमका/झारखंड। संथाल परगना महिला कॉलेज के हाॅस्टल में एक लड़की को उसकी सहेलियों ने नंगा करके बेरहमी से पीटा। उसका न्यूड फोटो लिया, फिर उसे वायरल कर दिया। विक्टिम पर हॉस्टल की ही एक लड़की का मोबाइल चोरी करने का शक था। मामला विधानसभा में गूंजा तो पुलिस ने मंगलवार को हॉस्टल की वार्डन और एक गर्ल्स स्टूडेंट को हिरासत में ले लिया है। 

संथाल परगना महिला कॉलेज के हाॅस्टल में कुछ दिन पहले एक गर्ल्स स्टूडेंट का मोबाइल चोरी हो गया था। उसने हॉस्टल में ही रहने वाले बीए पार्ट-1 की एक लड़की के पास अपना मोबाइल होने का शक जताया था। विक्टिम के मुताबिक, इस मामले में फैसले के लिए स्टूडेंट्स ने 4 अगस्त को हॉस्टल में पंचायत बुलाई। इसमें कुछ बाहरी लड़कियां भी आईं। जिस लड़की पर शक था, पंचायत ने उसी को दोषी ठहराया और उस पर 18 हजार 600 रुपए का जुर्माना लगाया। धमकी दी कि पैसा नहीं दिया तो फोटो वायरल कर देंगे। यह फैसला होते ही कुछ लड़कियां आरोपी लड़की पर टूट पड़ीं। उसे बेरहमी से पीटा। उसके कपड़े उतारकर फोटो ले लिया।

लड़की ने पिता को बताया वाकया
विक्टिम ने इस घटना की जानकारी गांव में रह रहे अपने गरीब किसान पिता तक पहुंचाई। घटना की सूचना मिलते ही लड़की के पिता हॉस्टल पहुंचे। वहां सभी लड़कियों से फोटो वायरल न करने के लिए मिन्नतें कीं। उन्होंने वादा किया कि गांव जाकर वो अपना बैल बेंचेंगे और उनका पैसा चुका देंगे, सिर्फ उन्हें 25 अगस्त तक का वक्त दे दिया जाए। वे पैसों का इंतजाम करने गांव लौट गए, लेकिन इसी बीच लड़कियों ने फोटो वायरल कर दिया।

शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई
विक्टिम का कहना है कि उसने फोटो वायरल होने के बाद इस मामले की शिकायत हॉस्टल की वार्डन, महिला थाने और एससी/एसटी थाने में की, लेकिन आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब सीएम ने इस मामले की जांच के आदेश दिए तो पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week