मल्लिका से लेकर अमिताभ तक सबने करा रखा है अपने खास अंग का बीमा

इन दिनों शरीर के किसी खास अंग का बीमा सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, हाल ही में सनी लियोन ने इच्छा जाहिर की थी कि वो अपने एक खास अंग का बीमा करवाना चाहतीं हैं। उन्हे अपना चेहरा सबसे ज्यादा पसंद है। इसलिए वो चाहतीं हैं कि उनके चेहरे का बीमा हो जाए। हम आपको बताना चाहते हैं कि उनसे पहले भी कई सेलेब्स ने अपने खास अंगों का बीमा करवा रखा है। 


प्रियंका चोपड़ा अपनी स्माइल के लिए जानी जाती है और उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए इसे और भी खास बनवाया है। प्रियंका ने अपनी स्माइल का इंश्योरेंस करवाने के साथ ही इसका कॉपीराइट भी करवाया है ताकि कोई सर्जरी से ऐसी स्माइल ना करवा सके।



अपने बोल्ड अवतार के लिए मशहूर नेहा धूपिया ने कई हिट फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने हिप्स का बीमा करवा रखा है। ऐसे ही जेनिफर ने भी अपने हिप्स का बीमा करवा रखा है।


आप इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि मल्लिका शेरावत किस पार्ट का बीमा करवा सकती है... इसलिए मल्लिका ने पूरे बॉडी पार्ट्स का ही इंश्योरेंस करवा रखा है।


सानिया मिर्जा ने आज टेनिस के दम पर पूरी दुनिया में अपना नाम किया है और सानिया अपने हाथों से ही कई कीर्तिमान रच पाई हैं। इसलिए सानिया ने अपने हाथों का बीमा करवा रखा है।


बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने शरीर में हिप्स का बीमा करवा रखा है। दोस्ताना फिल्म में काफी हैंडसम लगने वाले जॉन ने अपने हिप्स का बीमा करवा लिया था।


अमिताभ बच्चन को पूरी दुनिया में उनकी एक्टिंग और आवाज के लिए जाना जाता है। एक अच्छे एक्ट में उनकी आवाज ही काफी है, इसलिए अमिताभ ने अपनी आवाज का बीमा करवा रखा है।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !